कुल्लू में ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं…’

By: Oct 6th, 2017 12:01 am

कुल्लू —  अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव की छठी सांस्कृतिक संध्या पर बालीवुड गायक पलक और पलाश मुच्छल ने एक से बढ़कर एक हिंदी गाने गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। छठी सांस्कृतिक संध्या पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर आयोजकों द्वारा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। 12 बजे तक चली स्टार नाइट में बालीवुड के सिंगर्स के साथ-साथ स्थानीय कलाकारों ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। पलक ने ‘चाहूं मैं न’, ‘प्रेम रत्न धन पायो’, ‘तेरी मेरी कहानी’ व ‘तुम ही हो’ जैसे गाने गाए। इसके साथ ही पलाश मुच्छल ने ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं’ जैसे अन्य गाने गाकर उपस्थित दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। मुख्यमंत्री ने सांस्कृतिक संध्या से पहले लोगों की समस्याओं को भी सुना। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर, बुद्धि सिंह ठाकुर,  हरिचंद शर्मा, विधायक रवि ठाकुर, उपायुक्त युनूस, एडीसी राकेश शर्मा, एसपी शालिनी अग्निहोत्री, एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी, एसडीएम सन्नी शर्मा, डीएसपी मनाली पुनीत रघु आदि मौजूद रहे।

राठी बांधेंगे समां

दशहरा उत्सव की आखिरी व सातवीं संध्या के स्टार कलाकार ठाकुर दास राठी होंगे। प्रशासन ने पहाड़ी नाइट के लिए ठाकुर दास राठी का नाम तय किया है। वहीं, हर कोई ठाकुर दास राठी को सुनना चाहता है।

पलक-पलाश ने करवाए हैं कई आपरेशन

बालीवुड सिंगर पलक और पलाश मुच्छल की दरियादिली का हर कोई कायल है। पलक और पलाश मुच्छल अपने लाइव-शो के सारे पैसे चैरिटी में देते हैं। ये दोनों ही 17 साल तक के ह्दय रोगी बच्चों के आपरेशन करवाते हैं। अभी तक दोनों 1283 बच्चों के आपरेशन करवा चुके हैं तथा 422 बच्चों के आपरेशन वेटिंग में हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App