गुरविंदर की गेंदबाजी से हिमाचल जीता

By: Oct 28th, 2017 12:04 am

रणजी ट्राफी ग्रुप डी मुकाबले में सेना को 97 रन से पीट लिए छह अंक

नई दिल्ली— गुरविंदर सिंह (52 रन पर छह विकेट) की घातक गेंदबाजी से हिमाचल प्रदेश ने सेना को शुक्रवार को 97 रन से हराकर रणजी ट्राफी ग्रुप डी मुकाबले में छह अंक हासिल कर लिए। सेना की टीम दूसरी पारी में ओपनर रवि चौहान के 97 रन के बावजूद 78.4 ओवर में 228 रन पर सिमट गई और उसे हार का सामना करना पड़ा। गुरविंदर को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार मिला। वहीं, लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम की बेहतरीन गेंदबाजी से झारखंड ने हरियाणा को दूसरी पारी में शुक्रवार को 296 रन पर लुढ़काने के बाद लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच में दस  विकेट से जीत हासिल कर ली। झारखंड को इस जीत से बोनस सहित सात अंक मिले। हरियाणा की दूसरी पारी में रजत पालीवाल ने 93, राहुल डागर ने 64 और रोहित प्रमोद शर्मा ने 71 रन बनाए, लेकिन टीम 110 ओवर में 296 रन पर सिमट गई।

केरल ने हराया राजस्थान

तिरुवनंतपुरम— सिजोमन जोसफ के 84 रन पर पांच विकेटों की बदौलत केरल ने राजस्थान को 211 रन पर ढेर कर रणजी ट्राफी ग्रुप बी मुकाबला शुक्रवार को 131 रन से जीत लिया। राजस्थान के लिए रॉबिन बिष्ट ने 70 और महिपाल लोमरोर ने 53 रन बनाए, लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके।

कर्नाटक को छह अंक

शिमोगा— श्रेयस गोपाल के चार विकेट और कृष्णप्पा गौतम के तीन विकेट की बदौलत कर्नाटक ने हैदराबाद को रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच में शुक्रवार को 59 रन से पराजित कर छह अंक हासिल किए।

रेलवे पारी से जीता

गुवाहाटी— तेज गेंदबाज अनुरीत सिंह (28 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी से रेलवे ने असम को दूसरी पारी में मात्र 55 रन पर ढेर कर शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच में पारी और 134 रन से जीत हासिल कर ली। रेलवे को इस जीत से बोनस सहित सात अंक मिले। असम ने पहली में 244 रन बनाये थे, जबकि रेलवे ने सात विकेट पर 483 रन बनाकर पहली पारी में भारी बढ़त हासिल कर ली थी। असम की टीम दूसरी पारी में 32.3 ओवर में 55 रन पर सिमट गई। असम की पारी में कुणाल सैकिया 16  रन बनाकर दहाई की संख्या में पहुंचने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App