नए सीरियल

By: Oct 1st, 2017 12:08 am

इंडिया रॉ स्टार

newsलाइफ ओके पर इंडियास रॉ स्टार नया शो जल्द ही शुरू हो रहा है।  इसमें जज की भूमिका निभाएंगे भारत के रॉ स्टार 2016 जज योयो हनी सिंह , न्यू जजेस गायक अरिजित सिंह, जिन्होंने रियलिटी टीवी शो से संगीत उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की, एक रॉ स्टार संगीत रियलिटी शो का न्याय करने के लिए छोटी स्क्रीन पर वापस आ जाएगा। लाइफ  ओके रॉ स्टार 2017 डिजिटल ऑडिशंस और ऑनलाइन पंजीकरण विवरण दिए गए हैं। लाइफ  ओके रॉ स्टार 2017 डिजिटल ऑडिशन विवरण

* भाग लेने के लिए आपको कम से कम 13 वर्ष की आयु का होना चाहिए।

* ऑडिशन केवल गायकों के लिए है।

* नियम एवं शर्तें पृष्ठ जल्द ही अपडेट करें।

 आप वेब या मोबाइल के माध्यम से वेबसाइट पर लॉग ऑन कर सकते हैं और ‘ऑडिशन नाउ’ पर क्लिक कर सकते हैं। स्वयं रजिस्टर करें और अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। अपने पीसी, मोबाइल या किसी अन्य डिवाइस से एक मौजूदा वीडियो अपलोड करके अपने वेब या मोबाइल कैमरे का उपयोग करके वीडियो को लाइव रिकार्डिंग करके भेज सकते हैं।

जीजी मां

newsआगामी शो स्टार भारत लेकर आ रहा है ‘जीजी मां’। यह शो दो बहनों की कहानी को दर्शाता है। जो एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं।  स्टार इंडिया के लिए एक शो पर काम कर रहे जे और किन्नरी मेहता, दिशंक अरोड़ा और मेरी सासू मां की प्रसिद्धि  पा चुकीं तंजवी डोगरा के बारे में पाठकों को तो पता ही है। ये सारे कलाकार इस सीरियल में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।  राजेश, पल्लवी प्रधान शो में मैनेजर का एक सकारात्मक चित्र निभाएंगे।   तनवी डोगा छोटी बहन की भूमिका निभा रही है। इस सीरियल में दो बहनें एक दूसरे के बिना नहीं रहती हैं। दोनोें का आपस में इतना प्यार होता है, लेकिन एक बहन की खुशी के लिए दूसरी को अपने अरमानों का गला दबाना पड़ता है। आगे आपको कहानी देखकर पता लग जाएगा।

जीजी मां की शो  कास्टः

नीलकंठ, किन्नरी मेहता,राजेश बलवानी

शुभशीष झा, पल्लवी प्रधान

डिशंक अरोड़ा

राजेव पॉल

तन्वी डोगा

वॉयस इंडिया सीजन- 3

वॉयस इंडिया सीजन- 3‘वॉयस इंडिया सीजन- 3’ 2017 ऑडिशन 16 साल और उससे अधिक आयु के सभी इच्छुक गायकों के लिए खोले गए हैं। पूरे देश के अगले महत्त्वाकांक्षी गायक को खोजने के लिए टीवी और उनके लोकप्रिय शो के साथ वापस आ गया है। इसलिए अगर आप अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहते हैं और वॉयस इंडिया- 2017 का शीर्षक जीतना चाहते हैं, तो तैयार हो जाओ और खुद को ऑडिशन के लिए तैयार करें। ऑडिशन और ऑनलाइन पंजीकरण जानकारी अभी तक चैनल द्वारा घोषित नहीं की गई है। 16 साल की उम्र से लेकर वरिष्ठ नागरिक इस शो में भाग ले सकते हैं।  सभी चयनित प्रतिभागियों को जजों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। ‘द वॉयस इंडिया का सीजन 2’ का फैसला शान, नीती मोहन, बेनी दयाल और सलीम मर्चेंट ने किया था। ‘द वॉयस इंडिया 2017’ के लिए ऑडिशन देने के लिए प्रतिभागियों को खुद को पंजीकृत करना पड़ता है और उनके संगीत गायन की एक रिकार्डिंग अपलोड करना पड़ती है। सबसे अच्छी आवाजें अंधा ऑडिशन के लिए एक कॉल वापस प्राप्त करेंगे, जहां न्यायाधीश आपकी आवाज के आधार पर आपको चुनेंगे। पंजीकरण लिंक को जल्द ही रजिस्टर करने के लिए अपडेट किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App