सदवां की चुनावी जनसभा में भाजपा नेता पठानिया हुए भावुक

By: Oct 29th, 2017 12:11 am

बीजेपी प्रत्याशी बोले, 14 साल बाद छाती से लगाया कमल का फूल

नूरपुर – नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते सदवां में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नूरपुर का विकास करवाना है, तो भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया को जिताएं। जेपी नड्डा ने कहा कि अपार संख्या में जनसमूह देखकर यह निश्चित हो गया है कि नूरपुर की हवा बदल रही है तथा कमल खिलने को तैयार है। जेपी नड्डा ने कहा कि इस जोश को चुनाव की तारीख तक बनाए रखें। नुरपूर क्षेत्र का विकास तभी होगा, जब प्रदेश में भाजपा तथा नुरपूर में भाजपा का विधायक होगा। नड्डा ने कहा कि भाजपा की नूरपुर टीम इकट्ठी होकर चुनाव मैदान में है, जिससे विरोधी परेशान हो रहे है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस विकास की राजनीति नहीं, बल्कि क्षेत्रवाद, भेदभाव तथा जातिवाद की राजनीति करती है, जबकि भाजपा सिर्फ  और सिर्फ  विकास की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने नूरपुर के लिए मातृ शिशु अस्तपाल मंजूर किया है, जिस पर लगभग दस करोड़ रुपए खर्च होंगे तथा डायलिसिस केंद्र भी मंजूर किया है। भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनसभा में पहुंची अपार संख्या इस बात का सबूत है कि कमल का फूल जोरशोर से खिलेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हर जगह लोगों का समर्थन मिल रहा है। लोग कांग्रेस की नीतियों से दुखी हैं।  नूरपुर हलके में विकास कार्य ठप पड़े है और भाजपा सरकार बनने पर विकास कार्य तेज गति से किए जाएंगे। नूरपुर भाजपा मंडल एक संगठित टीम के साथ चुनाव लड़ रहा है तथा इस बार कमल के फूल को खिलने से कोई नहीं रोक सकता। राकेश पठानिया ने जनसभा में भावुक होते हुए कहा कि 14 साल बाद कमल का फूल छाती से लगाया है तथा यह कमल का फूल नूरपुर क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

जेपी नड्डा का भव्य स्वागत

भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का नूरपुर के सदवां में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। इस दौरान शानदार आतिशबाजी भी की गई।

बड़े भाई को बहुमत से जिताएं

भाजपा संगठनात्मक जिला के महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नूरपुर में इस बार कमल का फूल खिलकर रहेगा। उन्होंने कहा की कांग्रेस शासन काल में पिछले पांच साल में विकास रुक गया है तथा विकास को रफ्तार देने के लिए बड़े भाई राकेश पठानिया को भारी बहुमत से जिताएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App