गंभरपुल में ट्रक-इनोवा भिड़े

By: Nov 30th, 2017 12:05 am

नम्होल — राष्ट्रीय उच्च मार्ग मनाली चंडीगढ़ के गंभरपुल के पास बुधवार करीब 9ः00 बजे इनोवा कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें इनोवा कार आगे से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हालांकि इस टक्कर में गाड़ी में बैठे चार लोगों को मामूली चोंटे आइर्ं, परंतु गाड़ी को काफी नुकसान बताया जा रहा है। परंतु टक्कर इस कद्र हुई कि रास्तें में दो घंटों से अधिक जाम लगा रहा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंभरपुल के पास इनोवा कार जो कि चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। इस दौरान उक्त समय पर विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक नंबर एचपी (68 ए 5115) से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें गाड़ी में बैठे दो बच्चे और एक महिला और ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के दौरान सड़क पर तकरीबन दो घंटों से अधिक समय जाम लगा रहा, जिससे लोगों को अपने-अपने गंतव्यों को जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मिली जानकारी के अनुसार  यहां से पुलिस चौकी 25 किलोमीटर की दूरी पर है। वहां से आने के लिए पुलिस को समय लगता है और दूसरी तरफ  गाडि़यों की दोनों तरफ लंबी-लंबी लाइनें लग जाती हैं, जिसके लिए पुलिस को भी भारी मशक्कत का सामना करना पड़ता है। इस मार्ग पर रोजाना दुर्घटना होती रहती है ओर स्वारघाट से नौणी  तक रोजाना जाम लगा रहता है, जिससे लोग भी परेशान  हो रहे हैं। उधर, एसपी अंजुम आरा ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है।

दो घंटे लेट पहुंची पुलिस पर सवाल

इस हादसे में पुलिस विभाग की लापरवाही का भी खुलासा हुआ है, जिसमें यह पता चला है कि सुबह 9ः30 पर हादसा हुआ और पुलिस दो घंटे बाद मौके पर पहुंची। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, वहीं, पुलिस विभाग के लेट पहुंचने पर वहां मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस के बीच काफी देर बहसबाजी भी चली।

पुलिस के न पहुंचने से लगा लंबा जाम

गंभरपुल के पास हादसा होने से पुलिस दल दो घंटे लेट पहुंचा , जिस कारण वहां पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया, जिससे लोग अपने-अपने स्थानों पर दो घंटे लेट पहुंचे हैं। इस तरह पुलिस प्रशासन द्वारा समय पर व्यवस्था न करने से पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App