जमानत बचाने की जंग लड़ रहे राणा और बावा

By: Nov 8th, 2017 12:10 am

नालागढ़  —  भाजपा विधायक एवं नालागढ़ विस क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी केएल ठाकुर ने कांग्रेस को ट्रक आपरेटरों और ट्रक यूनियनों की सबसे बड़ी विरोधी करार देते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने ट्रक यूनियनों को खत्म कर दिया है, हिमाचल में भी कांग्रेस पंजाब सरकार के नकशे कदम पर चलकर ऐसा कर सकती है। ठाकुर ने कहा कि एक प्रत्याशी की पार्टी कांग्रेस ट्रक यूनियन खत्म करना चाहती है तो एक प्रत्याशी यूनियन पर कब्जा जमाना चाहता है। भाजपा और नालागढ़ की जनता हलके के इन विरोधियों के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देंगे और नालागढ़ की जनता भाई चारे ,शांति और एकसमान विकास के लिए भाजपा को ही अपना वोट देगी। भाजपा प्रत्याशी ने मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ग्राम पंचायत पंजैहरा,वार्ड नंबर आठ, वार्ड नंबर नौ रडियाली, दत्तोवाल, घनसोत, जोघों, मल्लपुर, पंजैहरा, सोबन माजरा, दभोटा का दौरा कर वोट मांगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने अगले पांच साल के लिए नालागढ़ के लिए उनके विकास के एजेंड़े का बखान किया । भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि नालागढ़ से कांग्रेस के प्रत्याशी लखविंद्र राणा और कांग्रेस के बागी हरदीप बावा को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है ,जनता की अनदेखी करने वाले और विकास कार्याें में हमेशा रोड़े अटकाने वाले दोनों प्रत्याशियों को जनता चुनाव प्रचार के दौरान करारा जवाब दे रही है,जनता ने इन दोनों प्रत्याशियों को बता दिया है कि नालागढ़ से भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करने जा रहा है। ठाकु र ने कहा वह शांति,भाईचारे और विकास के नाम पर वोट मांग रहे है , लेकिन उनके विरोधी प्रत्याशी जनता को गुमराह कर वोट जुटाने की नाकाम कोशिश कर रहे है। ठाकुर ने कहा कि अगले पांच साल में स्वास्थ्य, सड़क सुविधा, बिजली, युवाओं को रोजगार, सिंचाई सुविधा,पेयजल, शिक्षा, नेशनल हाई-वे, सड़कों के निर्माण, पर्यटन , उद्योग , महिला सुरक्षा , बीबीएनडीए से जुडे़ कार्याें को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस अवसर पर कालका की विधायक लतिका शर्मा, हंसराज गौतम , सहित अन्य मौजूद रहें।

नालागढ़ शहर को देंगे हर सुविधा

भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर ने नालागढ़ शहर में प्रचार के दौरान शहर के लिए उनकी विकास योजनाओं का जिक्रकरते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद सीवरेज के कार्य को जल्द पूरा करवाया जाएगा। शहर में पुरानी पेयजल योजना को अपग्रेड करने के साथ-साथ  पेयजल के लिए तीन और ट्यबवेल लगाए जाएंगे तथा आवश्यकतानुसार ओवरहैड टैंकों का निर्माण किया जाएगा।

ठाकुर का धूमल सरकार में कैबिनेट मंत्री बनना तय

कालका से भाजपा विधायक लतिका शर्मा ने मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चंगर क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नालागढ़ की जनता इस बार नालागढ़ से केएल ठाकुर के रूप में भाजपा का विधायक नही बलिक कैबिनेट मंत्री चुन रही है। उन्होंने कहा कि नालागढ़ हलके से जनता के मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा उमीदवार केएल ठाकुर की भारी मतों से जीत तय हो चुकी है । उन्होंने दोहराया कि  प्रदेश में प्रो. प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और इस सरकार में केएल ठाकुर का मंत्री बनना भी तय है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App