नेताओं ने सिर्फ वादे किए…काम नहीं

By: Nov 9th, 2017 12:05 am

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में जनता के मुख्य मुद्दों को पूरी तरह से गौण कर दिया गया है। प्रदेश में अब चुनाव जीतने के लिए कई तरह के वादे करके जनता के समक्ष नेता और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। वहीं, जिला मुख्यालय ऊना के लोगों ने अपने मुद्दों को लेकर स्पष्ट राय रखी है…

नगर में जाम की समस्या का हो हल

प्रवीण कुमार फौजी का कहना है कि मैहतपुर-बसदेहड़ा नगर में आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। प्रशासन को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अहम कदम उठाने चाहिएं।

अतिक्रमण से राहगीर परेशान

दीपक भारद्वाज का कहना है कि मुख्य बाजार में सड़क पार करने के लिए काफी देर रुकना पड़ता है। चौक-चौराहे छोटे होने के कारण तथा रेलवे रोड चौक पर अतिक्रमण से राहगीरों को जाम की स्थिति से जूझना पड़ता है।

महिलाओं की सुरक्षा को बने कानून

रीना भारद्वाज का कहना है कि महिलाओं की सुरक्षा सबसे बड़ा व अहम मुद्दा है। सरकार को इस बारे में विशेष कदम उठाने चाहिएं। महिलाओं को प्रताडि़त करने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाए जाने चाहिएं।

योग्यता के अनुसार मिले रोजगार

राजेश कुमार का कहना है कि वर्तमान समय में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। युवाओं को अच्छा रोजगार उपलब्ध करवाने वाली सरकार को ही वोट मिलेगा। रोजगार के नाम पर केवल वादे ही न हों, बल्कि युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार मिले।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App