पठानिया को चौके की उम्मीद

By: Nov 3rd, 2017 12:10 am

रैहन रैली में उमड़े समर्थकों को देखकर जताई उम्मीद; कहा, चारों सीटें जीतेंगे

नूरपुर —  रैहन में अयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में नूरपुर से भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया हजारों की  संख्या में भाजपा कार्यकर्ता लेकर गए ।  राकेश पठानिया ने अपने संबोधन में कहा कि परिवर्तन रैली में कार्यकर्ताओं के जोश से साफ  लग रहा है कि इस बार के चुनावों में भाजपा संगठनात्मक जिला नूरपुर की चारों सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर नूरपुर हलके का तेज गति से विकास किया जाएगा। रैली के दौरान भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया के समर्थन में उस समय जोरदार नारेबाजी हुई, जब पीएम नरेंद्र मोदी ने राकेश पठानिया का नूरपुर के भाजपा प्रत्याशी के रूप में परिचय करवाया। उस दौरान खूब तालियां व सीटियां बजीं । इस दौरान मंच पर काफी समय तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राकेश पठानिया के बीच गुफ्तगू होती रही। एक बार तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी बात पर खिलखिला कर हंस पड़े। नूरपुर हलके में दिन भर नरेंद्र मोदी व राकेश पठानिया के बीच हुई गुफ्तगू चर्चे में रही । हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर राकेश पठानिया ने प्रधानमंत्री को ऐसी क्या बात कह दी कि प्रधानमंत्री अपनी हंसी नहीं रोक पाएं । देर सायं राकेश पठानिया ने पत्रकारों को बताया कि मंच पर प्रधानमंत्री ने स्वयं बुला कर उन्हें अपने पास बैठाया। बातचीत के दौरान उन्होंने उस समय के कुछ किस्से प्रधानमंत्री को बताए जब नरेंद्र मोदी हिमाचल भाजपा के प्रभारी हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि मोदी की रैली से संगठनात्मक जिला नूरपुर की चारों सीटों पर भाजपा मजबूत हुई है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री से राकेश पठानिया की बातचीत से उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है और इससे उनका सियासी कद बढ़ा है। साथ ही इस रैली में राकेश पठानिया की अपने समर्थकों सहित धमाकेदार एंट्री वहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं के आकर्षण का केंद्र रही।

भाजपा प्रत्याशी ने वार्ड चार व छह में मांगे वोट

नूरपुर हलके से भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया ने नूरपुर शहर में वार्ड नंबर चार व छह का दौरा किया तथा डोर-टू-डोर लोगों से समर्थन मांगा। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि भाजपा सरकार बनने पर उनकी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

धूमल ने किया प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत

नूरपुर —  फतेहपुर हलके के रैहन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के लिए घोषित किए गए प्रत्याशी प्रेम कुमार धूमल ने  देवभूमि में प्रधानमंत्री का स्वागत किया। रैली को संबोधित करते हुए प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि जब-जब केंद्र में भाजपा सरकार रही है, तो हिमाचल प्रदेश को विकास कार्यों के लिए पर्याप्त धन मिला है। कई नेशनल हाई-वे दिए गए व रेल लाइन बिछाने के लिए कार्य शुरू किया है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा सरकार होती है, तो महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण मिलता है जबकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बिटिया कांड होता है। इससे पहले सांसद शांता कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए पर्याप्त धन दिया है, परंतु कांग्रेस सरकार प्रदेश का विकास करवाने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है। कांग्रेस कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App