राजेंद्र गर्ग… घुमारवीं में कांग्रेस ने छोड़ा मैदान

By: Nov 9th, 2017 12:10 am

घुमारवीं —  भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र गर्ग ने सीपीएस एवं विधायक पर तंज कसा कि पांच सालों में जो लोगों को पिला न सका पानी, उनकी अब हार देखकर बिगड़ी गई वाणी। गर्ग ने कहा कि सीपीएस की बिगड़ी वाणी साफ संकेत दे रही है, कि वह अपनी हार तय मान चुके हैं। मतदान से पहले ही चुनावी मैदान को छोड़ चुके है। सच्चाई सामने आने से बौखलाहट में अनाप-शनाप भाषण देकर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, महिलाओं व आम लोगों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। जोकि हार की खीझ का प्रत्यक्ष प्रमाण है। श्री गर्ग ने घुमारवीं में सुशासन लाने के लिए कमल खिलाने का आह्वान किया। घुमारवीं से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र गर्ग ने बुधवार को डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर समर्थन मांगा। श्री गर्ग ने कहा कि प्रदेश में सरकार होने के बावजूद भी सीपीएस ने लोगों की समस्याओं को हल करने की जिम्मेदारी नहीं उठाई। इसके कारण आज लोग पानी, सड़कों, आवारा पशुओं व गंदगी सहित अन्य समस्याओं से परेशान हैं। यदि लोगों की समस्याओं को हल करने की जिम्मेदारी से भागते रहे। उल्टे गुंडागर्दी तथा असामाजिक तत्त्वों को संरक्षण देकर कानून व्यवस्था को पंगू बना कर रख दिया। पिछले पांच सालों में चुनाव क्षेत्र के गांवों में हुए मर्डरों को दबा दिया। पंचायत प्रतिनिधियों व कर्मचारियों सहित आम लोगों के साथ मारपीट करने वालों को संरक्षण दिया। जिससे घुमारवीं में पांच सालों में कानून व्यवस्था चरमराई रही। राजेंद्र गर्ग ने कहा कि चुनाव क्षेत्र घुमारवीं के गांवों में लोगों में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है। लोगों के घरों में लगे नलों से गर्मियों में पानी की बूंद टपकना तो दूर, बरसात व सर्दियों में भी पानी की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। श्री गर्ग ने कहा कि जब घुमारवीं के चारों ओर बहने वाली खड्डों में भरपूर मात्रा में पानी है, तो लोगों की दिक्कतों व परेशानियों के लिए कौन जिम्मेदार है। सड़कों की हालत खस्ता है। बंदरों व जंगली जानवरों के आतंक से लोग परेशान है। घुमारवीं में समस्याएं मुंह फैलाए खड़ी है, लेकिन सीपीएस एवं विधायक  समस्याओं को दूर करने में विफल रहे। राजेंद्र गर्ग ने कहा सीपीएस काम करवाने में नाकाम रहे हैं।

अपनी ही सरकार में नहीं करवा सके काम

भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र गर्ग ने सवाल दागा कि अपनी ही सरकार में सीपीएस काम नहीं करवा सके, तो फिर कब करवाएंगे। सीपीएस जिम्मेदारियां उठाने से भागते रहे। यदि सीपीएस ने लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारियोंं का निर्वहन किया होता, तो घुमारवीं में समस्याओं का अंबार नहीं होता। शहर के कूड़े को ठिकाने लगाने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया, लोगों को सीवरेज युक्त गंदगी का पानी पिलाया, गांवों में पानी की किल्लत, बदहाल सड़कें व आवारा पशु सहित अनेक समस्याएं मुंह फैलाए खड़ी है।

मिल रहा समर्थन

भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र गर्ग को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। युवा, महिलाएं व बुजुर्ग सहित सोशल मीडिया पर लोग राजेंद्र गर्ग के पक्ष में आ गए है। इससे घुमारवीं से भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App