ऊना तैयार, सुरों की जंग को बेकरार

By: Dec 28th, 2017 12:10 am

 ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-6 को तैयारियां जोरों पर, कलाकारों में उत्साह

ऊना —हिमाचल प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा संगीत के क्षेत्र में हिमाचल की आवाज सीजन-6 को लेकर पीएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल मैड़ी के छात्र-छात्राओं में भी काफी क्रेज देखा जा रहा है। संगीत में रुचि रखने वाले नन्हें छात्र-छात्राओं ने इसके लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। म्यूजिक टीचर श्रुति बच्चों को संगीत की बारीकियां सिखा रही हैं। इस बार सिंगिंग का यह कंपीटीशन जेएस विज्डम स्कूल ऊना में 30 दिसंबर शनिवार को आयोजित किया जा रहा है, जिसका संगीत प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नन्हें कलाकारों की ‘दिव्य हिमाचल’ के इस पापुलर इवेंट को लेकर राय जानी तो उन्होंने कुछ यूं रखे अपने विचार।

ऑडिशन का कर रहे इंतजार

संस्थान के छात्र अंकित जस्सल का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट का उन्हें बेसब्री से इंतजार है। इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। रोजाना एक से दो घंटे संगीत की प्रैक्टिस की जा रही है। उनका कहना है कि कंपीटीशन को तैयारियां जोरों पर है।

सिंगिंग में जाने का मौका

छात्र रिधम शर्मा का कहना है कि उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि उनको भी कभी संगीत के क्षेत्र में जाने का मौका मिलेगा। ‘दिव्य हिमाचल’ ग्रुप द्वारा की गई इस पहल से वह बेसब्री से कार्यक्रम के होने का इंतजार कर रहें है तथा कंपीटीशन को घंटों रियाज किया जा रहा है।

ऊना ब्यूरो आफिस में करवाएं पंजीकरण

सुरों की इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी अपना पंजीकरण ब्यूरो कार्यालय ऊना में करवा सकते हैं। इसके अलावा ऑडिशन फॉर्म प्राप्त करने या अन्य जानकारी के लिए लैंडलाइन नंबर ऊना ब्यूरो 01975-224800, ब्यूरो प्रभारी ऊना जितेंद्र कंवर-9418457843, कार्यालय संवाददाता, ऊना अनिल पटियाल-9816300438, संदीप शर्मा ऊना 9418037796 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

कंपीटीशन को तैयारियां शुरू

छात्र रितिक कुमार का कहना है कि उसने टीवी सीरियल में ही ऐसे कंपीटीशन देखे हैं। अपने ही संस्थान में होने वाले इस कंपीटीशन को लेकर वह काफी उत्साहित है और इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है। कंपीटीशन को कर रहे है घंटों रियाज और साथ ही बड़ों से ले रहे टिप्स।

सिंगिंग में है इंटरेस्ट

छात्रा कोमल ठाकुर का कहना है कि सिंगिंग में उनका विशेष इंटरस्ट है। इस कंपीटीशन में भाग लेकर अपने हुनर को निखारना चाहती हूं। अपनी प्रतिभा में सुधार लाने का भी यह अच्छा मौका है।

संगीत माई पैशन

प्रियंका ठाकुर का कहना है कि उसको संगीत का बचपन से ही शौक रहा है। और वह जिला ऊना में ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा किए जा रहें हिमाचल की आवाज कार्यक्रम में अपना पहला ऑडिशन देने जा रही है, जिसका उसको बेसब्री से इंतजार है। इनका कहना है कि पढ़ाई के साथ-साथ कंपीटीशन की तैयारियां भी जोरों पर है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App