एक नजर

By: Dec 8th, 2017 12:02 am

भारत-पाक मैच को विशेष दर्जा

दुबई — अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने चैंपियंस ट्रॉफी में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए फाइनल मैच को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ यादगार पल करार देते हुए इसे ‘स्पिरिट ऑफ क्रिकेट’ अभियान के लिए चुना है। भारत और पाकिस्तान ने इस वर्ष 18 जून को इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला गया था जिसमें भारत को पाकिस्तान के हाथों 180 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। आईसीसी ने गुरुवार को अपने ट््विटर अकाउंट पर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कप्तान विराट कोहली समेत कई भारतीय क्रिकेटर मैच की समाप्ति के बाद पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद तथा कई और पाकिस्तानी खिलाडि़यों के साथ हंसी मजाक करते दिखाई दे रहे हैं।

रोनाल्डो के दम पर जीता रियाल

मैड्रिड — स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (दो गोल) ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से चैंपियंस लीग मुकाबले में बोरूस डोर्टमंड के खिलाफ रियाल मैड्रिड को 3-2 से जीत दिला दी। इसके साथ वह रियाल के लिए ग्रुप चरण के सभी छह मैचों में गोल करने वाले भी पहले खिलाड़ी बन गए।

कोंटा ने बुलाए शारापोवा के कोच

लंदन —  ब्रिटेन की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा ने अमरीका के माइकल जॉयस को 2018 के नए सत्र के लिए अपना कोच नियुक्त किया है। वह अक्तूबर में अपने कोच बेल्जियम के विम फिसेटे से अलग हो गई थीं। ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी ने अमरीका के 44 वर्षीय जॉयस को अपना कोच नियुक्त किया है, जोमारिया शारापोवा के कोच रह चुके हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App