भाजपा का बिलासपुर में दो घंटे महामंथन

By: Dec 15th, 2017 12:06 am

बिलासपुर— प्रदेश भाजपा ने गुरुवार को भावी सरकार को लेकर बिलासपुर में महामंथन किया गया। पार्टी से सीएम पद के उम्मीदवार प्रो. प्रेम कुमार धूमल की मौजूदगी में होटल लेक व्यू कैफे में दो घंटे तक चले इस महामंथन में प्रत्याशियों और मंडलों की ग्राउंड रिपोर्ट के आधार पर भाजपा बहुमत से सरकार बनाने के लिए आश्वस्त दिखी। महामंथन में तीन प्रत्याशियों को छोड़ बाकी सभी ने हाजिरी भरी। किसी कारणवश रामपुर से प्रेम सिंह द्रेक, ठियोग से राकेश वर्मा और कुटलैहड़ से वीरेंद्र कंवर नहीं पहुंच पाए। मीटिंग में प्रत्याशियों के अतिरिक्त सिर्फ संगठन महामंत्री पवन राणा ही मौजूद रहे। मीटिंग में प्रो. धूमल, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, महामंत्री पवन राणा और उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा मंच पर विराजमान थे। ठीक 12 बजे दीप प्रज्वलन के साथ वंदेमातरम् संग मीटिंग का आगाज हुआ। इसके बाद बारी बारी सभी प्रत्याशियों से चुनावी फीडबैक लिया गया। दो बजे तक चली इस मीटिंग में मंडलों की ग्राउंड रिपोर्ट भी रखी गई। महामंथन में फिफ्टी प्लस को लेकर भी गहन मंत्रणा की गई, जिसमें सारे फीडबैक के बाद नेताओं ने लक्ष्य पूरा होने का दावा जताया। बैठक में मोदी व शाह के साथ ही केंद्रीय नेताओं के सहयोग के लिए धन्यवाद प्रस्ताव भी पारित किया गया। पता चला है कि चौपाल के प्रत्याशी बलवीर सिंह ने भितरघात मसले को उठाने का प्रयास किया, लेकिन श्री सत्ती ने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि इस मसले पर निर्णय अनुशासन समिति ही लेगी।

बैठक में नहीं पहुंच पाए ये नेता

बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता शांता कुमार और सांसद अनुराग ठाकुर नहीं पहुंच पाए। इसी प्रकार सांसद रामस्वरूप शर्मा भी मीटिंग का हिस्सा नहीं बन सके।

कहलूरी धाम के लगाए चटकारे

प्रदेश भर से आए प्रत्याशियों के लिए कहलूरी धाम का विशेष आयोजन किया गया था। प्रत्याशियों के साथ आए मेहमानों के लिए अलग से धौलरा रिजॉर्ट में धाम की व्यवस्था की गई थी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App