इंडियन ऑयल डिपो में गणतंत्र दिवस

By: Jan 28th, 2018 12:05 am

भुंतर — जिला कुल्लू के मौहल में स्थित इंडियन ऑयल के डिपो में गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रभारी रिपू दमन ने राष्ट्रीय झंडा फहराया। इस मौके पर डिपो में विशेष कार्यक्रम हुए तो डिपो प्रभारी ने गणतंत्र दिवस संदेश भी कर्मियों को सुनाया।

भुंतर — एनएचपीसी की पार्वती जलविद्युत परियोजना चरण-दो के नगवाईं परिसर में 69वां गणतंत्र दिवस मनाया गया। परियोजना के महाप्रबंधक प्रभारी आरके जायसवाल ने तिरंगा फहराया तथा परेड की सलामी ली।  इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। एनएचपीसी के कार्मिकों के बच्चों के साथ-साथ सरकारी सीनियर सेकेंडरी विद्यालय, नगवाईं एवं सरकारी सीनियर सेकेंडरी विद्यालय  थरास ने मनमोहक प्रस्तुति दी। इस मौके पर बच्चों को इनाम भी बांटे गए।

सरकाघाट — उपमंडल मुख्यालय सरकाघाट में  69वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस समारोह में उपमंडलाधिकारी (नागरिक) श्रवण मांटा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।  मुख्यातिथि ने सर्वप्रथम शहीद स्मारक पर देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले वीरों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।  बाद में तिरंगा फहरा कर शानदार मार्चपास्ट की सलामी ली, जिसमें पुलिस, होम गार्ड, फायर ब्रिगेड, कालेज की एनसीसी की नेवल विंग, एनएसएस स्वयं सेवियों की टुकड़ी, स्कूल की एनसीसी कैडेट्स, आरके इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल नवाही, डीएवी पब्लिक स्कूल सरकाघाट, नवज्योति पब्लिक स्कूल रामनगर, लॉर्ड्स कान्वेंट पब्लिक  सरकाघाट, एसपीएस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल अंनतनगर, सरस्वती पब्लिक स्कूल सरकाघाट आदि निजी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मुख्यातिथि को सलामी दी। कार्यक्रम का समापन पर मुख्यातिथि ने वीर बालक, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार पाने का गौरव प्राप्त है। विपुल शर्मा को टोपी पहनाकर सम्मानित किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App