एक नजर

By: Jan 30th, 2018 12:01 am

बुमराह टेस्ट के लायक नहीं

नई दिल्ली — दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीतने वाले जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया की टेस्ट टीम में खेलने लायक नहीं हैं। यह बयान है वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का, जिन्होंने सभी को चौंकाते हुए जसप्रीत बुमराह की प्रतिभा पर शक जताया है। माइकल होल्डिंग ने कहा कि वह पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं कि जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड में अच्छे तेज गेंदबाज साबित होंगे।

वोज्नियाकी नंबर वन

मेलबोर्न — आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन बनने के बाद  डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी ने रोमानिया की सिमोना हालेप को खिसाकर रैंकिंग में नंबर वन की कुर्सी कब्जा ली। सोमवार को जारी वर्ल्ड टेनिस रैंकिंग में वोज्नियाकी पहले नंबर पर पहुंचीं। इससे पहले भी वोज्नियाकी नंबर वन रह चुकी है।

मलिंगा के संन्यास के संकेत

कोलंबो — चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। 34 साल के मलिंगा गत सितंबर से ही राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। मलिंगा ने एक साक्षात्कार में कहा कि अगर टीम को मेरी सेवाएं किसी खिलाड़ी के रूप में नहीं चाहिए तो आगे बढ़ने का यह सही समय है।

फुटबाल में 100 साल पीछे

नई दिल्ली — भले ही भारतीय फुटबॉल की रैंकिंग में लगातार सुधार हुआ है फिर भी भारत को अभी यूरोप के देशों को टक्कर देने में 100 साल लग सकते हैं। यह मानना है भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के पूर्व कोच और अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शाहिद हकीम और डाक्टर बीरुमल का।

जम्मू-कश्मीर ने हराया पंजाब

नादौन — नादौन के अटल बिहारी बाजपेई स्टेडियम में आयोजित अंडर-23 एकदिवसीय प्रतियोगिता के अंतिम मैच में जम्मू-कश्मीर की टीम ने पंजाब को तीन विकेट से हराकर इस मैच में जीत हासिल की। पंजाब की टीम ने 210 रन बनाए। जवाब में जम्मू-कश्मीर ने सात विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया।

शिमला र्क्वाटर फाइनल में

शिमला — लेह में खेले जा रहे सीईसी आइस हाकी कप में शिमला की टीम ने र्क्वाटर फाइनल में जगह बनाई। सोमवार को खेले गए शिमला की टीम ने सी मॉल क्लब को हराया। शिमला आइस स्केटिंग क्लब की टीम में चार खिलाड़ी हिमाचल से हैं, जबकि चार खिलाड़ी दिल्ली और एक खिलाड़ी महाराष्ट्र से शामिल है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App