इस हफ्ते की फिल्म : सोनू के टीटू की स्वीटी

By: Feb 25th, 2018 12:10 am

निर्देशक : लव रंजन

कलाकार : नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ, दीपिका अमीन

दिव्य हिमाचल रेटिंग : ***/5

टीटू (सनी सिंह)  एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिसको असली प्यार का मतलब पता नहीं होता। जब भी किसी लड़की से प्यार  में बार-बार प्यार में पड़ता है, लेकिन हर बार गलत लड़की के चक्कर में पड़कर उसका दिल टूट जाता है। जब भी दिल टूटता है वह अपने दोस्तों के पास चला जाता। उसका बचपन का भाई सरीखा दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) न केवल उसे रोने के लिए कंधा देता है, बल्कि उसे गलत लड़की के चंगुल से बचाता भी है।

13 साल की उम्र में मां के गुजर जाने के बाद सोनू को टीटू के परिवार ने ही पाला है और वह उसी परिवार को अपना परिवार समझता है। इस परिवार में दादा घसीटे (आलोक नाथ) दादी, मम्मी, पापा और मामा (वीरेंद्र सक्सेना) हैं। ये सभी सदस्य सोनू को अपने बेटे और वारिस की तरह ही प्यार करते हैं।  वह टीटू के लिए लड़की ढूढते हैं। लव और ब्रेकअप की झंझट से तंग आकर आखिरकार टीटू शादी करने का फैसला करता है। अरेंज मैरिज के तहत उसे स्वीटी (नुसरत भरूचा) का रिश्ता आता है। टीटू और पूरे परिवार को स्वीटी शादी के लिए आदर्श और परफेक्ट लड़की लगती है। सोनू के मुताबिक स्वीटी के बारे में टीटू जिस हिसाब से बताता है, उस तरह कोई भी लड़की इतनी शरीफ  और सीधी नहीं हो सकती है।

वह टीटू को बार-बार आगाह करता है। टीटू इसके बाद स्वीटी और सोनू की मुलाकात करवाता है। यहां से स्वीटी और सोनू के बीच एक दूसरे को गलत और खुद को सही साबित करने की जंग छिड़ जाती है। इन सबके बीच पिसता तो केवल टीटू है लेकिन जीत प्यार की होती है। यह प्यार की यह जीत आपको सिनेमा हाल में ही पता चलेगी

फिल्म के गाने लोगों को बेहद पसंद आए हैं। खासकर यो यो हनी सिंह के गानों ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ दोनों को ही फिल्म रिलीज से पहले काफी व्यूज मिल चुके हैं। सभी गाने अच्छे हैं। चाहे हनी सिंह का कमबैक सांग हो या अरिजीत का दोस्ती को डेडिकेटेड सांग गाने कहानी को पूरी तरह मैच करते दिखे हैं। इनके अलावा बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म के लिए सोने पर सुहागा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App