घुमारवीं में शिलान्यास पट्टिका तोड़ी

By: Feb 16th, 2018 12:03 am

दधोलकलां में वैटरिनरी अस्पताल का पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने किया था उद्घाटन

घुमारवीं— घुमारवीं के दधोलकलां में बुधवार रात को शरारती तत्त्वों ने पशु चिकित्सालय भवन की शिलान्यास पट्टिका तोड़ दी। भवन का शिलान्यास पूर्व सरकार में सीपीएस एवं विधायक राजेश धर्माणी ने किया था। विभाग ने इसकी शिकायत थाना भराड़ी में दे दी है। पुलिस ने गुरुवार को स्थल का दौरा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। घुमारवीं में एक सप्ताह में दूसरी तथा सरकार बनने के बाद तीसरी शिलान्यास पट्टिका टूटने से यहां की सियासत गरमा गई है। घुमारवीं में लगातार टूट रही शिलान्यास पट्टिकाओं से कांग्रेस भड़क गई है तथा इसके लिए सीधा भाजपा पर आरोप जड़ा है, जबकि भाजपा ने सभी आरोप नकार दिए हैं। भवन का शिलान्यास पूर्व सरकार में सीपीएस एवं विधायक राजेश धर्माणी ने आठ सितंबर, 2017 को किया था। लगभग 40 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पशु चिकित्सालय भवन का निर्माण होने से पहले ही इसकी पट्टिका तोड़ दी। पशुपालन विभाग ने इसकी शिकायत थाना भराड़ी में दे दी है। एक सप्ताह पहले राजकीय उच्च पाठशाला चुवाड़ी में स्कूल भवन की शिलान्यास पट्टिका टूटी हुई मिली थी, जबकि इससे पहले दाबला पंचायत की गैहरी-पंजैल रोड की पट्टिका भी टूटी हुई मिली है। एसएचओ राकेश चंद ने खबर की पुष्टि की है।

ये संस्कार किसने सिखाए

पूर्व विधायक एवं सीपीएस राजेश धर्माणी का कहना है कि सरकार का काम विकास करवाना है, न कि अपनी एनर्जी ओच्छी हरकतों में गंवाना। भाजपा अपने आप को संस्कारों वाली पार्टी कहती है, लेकिन पट्टिकाएं तोड़ने के संस्कार किसने सिखाए हैं।

एक-दूसरे पर आरोप

शिलान्यास पट्टिका तोड़ने के बाद भाजपा-कांग्रेस भिड़ गई हैं। घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग का कहना है कि हार के बाद कांग्रेस पूरी तरह बौखला गई है। पुलिस से इसकी छानबीन करवाकर दूध का दूध, पानी का पानी किया जाएगा। वहीं, ब्लॉक कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव ने कहा कि बुधवार को विधायक ने दधोल में कार्यक्रम  के दौरान पशु चिकित्सालय भवन पर भाषणबाजी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्करों को भड़काया गया, जिसका नतीजा गुरुवार सुबह देखने को मिल गया। कांग्रेस प्रदर्शन करके भाजपा का पुतला फूंकेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App