छात्राओं को सिखाए मॉडलिंग के गुर

By: Feb 21st, 2018 12:06 am

ऊना —प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित ‘मिस हिमाचल’ इवेंट-2017’ की विजेता श्वेता शर्मा ने ऊना में छात्राओं को मॉडलिंग के गुर सिखाए। स्टार इंस्टीच्यूट ऊना, नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना, आस्था संस्थान ईसपुर में ‘मिस हिमाचल’ वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इसमें श्वेता शर्मा ने छात्राओं को इस इवेंट की जानकारी देने के साथ ही छात्राओं से कैटवॉक भी करवा३ई। श्वेता शर्मा ने कहा कि किसी भी प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है। इस इवेंट से प्रतिभागी को डरने की जरूरत नहीं है। बल्कि प्रतिभागी को अपने डर को अपनी स्माइल से छिपाना है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागी न केवल इंग्लिश बल्कि हिंदी में भी अपने बारे में जानकारी दे सकता है। प्रतिभागी को जीत के लिए अपने आप में विश्वास पैदा करना होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हम किसी शादी, समारोह में जाने के लिए तैयार होते हैं, ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में भाग लेने के लिए भी प्रतिभागी को भी उसी तरह से तैयार होने की आवश्यकता है। उन्होंने सभी छात्राओं से आग्रह किया है कि ‘मिस हिमाचल-2018’ इवेंट में भाग लेकर मॉडलिंग में अपनी प्रतिभा दिखाएं। साथ ही ऊना की प्रतिभा को बाहर आने का मौका दें।  प्रधानाचार्य शैलजा शर्मा ने श्वेता शर्मा को शाल, टोपी भेंट कर सम्मानित किया। वहीं, नंदा संस्थान में भी स्वागत किया। साथ ही आस्था संस्थान ईसपुर में पहुंचने पर श्वेता शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। मिस हिमाचल-2018 के लिए इस बार ऊना में ऑडिशन 23 फरवरी को होंगे, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। युवतियां ‘दिव्य हिमाचल’ आफिस पहुंचकर या फोन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं। ऑडिशन के फॉर्म प्राप्त करने के लिए लैंडलाइन नंबर ब्यूरो आफिस ऊना-01975-224800, जितेंद्र कंवर ब्यूरो प्रभारी ऊना-9418457843 पर संपर्क कर सकती हैं। मिसेज हिमाचल-2018 के लिए भी इस बार ऊना में ऑडिशन 23 फरवरी को होंगे। मिसेज हिमाचल के लिए भी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसमें 20 से 50 साल तक की शादीशुदा महिलाएं भाग ले सकती हैं। दोपहर दो बजे नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग ऊना में यह ऑडिशन होंगे।

कार्यक्रम के दौरान ये रहे मौजूद

‘मिस हिमाचल’ वर्कशॉप के दौरान स्टार इंस्टीच्यूट के एमडी विकास शर्मा, प्रधानाचार्य शैलजा शर्मा, साधना, शालू, सपना, सीमा, अमन सक्राल, दीपक सैणी के अलावा प्रिया, सविता, आशा, मोनिका, पल्लवी, शिवानी सहित अन्य मौजूद थे। वहीं, ‘मिस हिमाचल’ विजेता श्वेता ने नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना में भी छात्राओं को मिस हिमाचल इवेंट के बारे में जानकारी दी। इस दौरान नंदा नर्सिंग संस्थान के एमडी एसके नंदा, प्रधानाचार्य अंजना सहित अन्य मौजूद थे। आस्था संस्थान में संस्थान के एमडी आरएस राणा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

इन्होंने करवाया पंजीकरण

स्टार इंस्टीच्यूट ऊना की छात्रा वैशाली, पायल, ठाकुर, अर्सदीप कौर, आरती, सुमन, प्रियंका ने ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में भाग लेने के लिए अपना पंजीकरण भी करवाया।

छात्राओं में मॉडलिंग को लेकर जोश

ऊना में ‘मिस हिमाचल’ वर्कशॉप में छात्राओं के साथ ही संस्थान के अन्य लोगों ने श्वेता शर्मा के साथ सेल्फी ली। छात्राओं में मॉडलिंग को लेकर जोश देखा गया। वहीं, श्वेता शर्मा ने इन छात्राओं को प्रतियोगिता के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App