‘मिस हिमाचल’के इंतजार की घड़ी खत्म

By: Feb 23rd, 2018 12:07 am

ऊना —‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया संस्थान के पापुलर इवेंट ‘मिस हिमाचल’ की राह ताक रही ऊना की बालाओं का इंतजार आज समाप्त हो गया। प्रदेशभर में सात दिनों तक चलने वाले ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन का पांचवां ऑडिशन जिला में 23 फरवरी को हमीरपुर रोड पर स्थित नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना में होगा। कंपीटीशन का हिस्सा बनने और मिस हिमाचल का ताज पहनने की चाहत पाले जिला की युवतियां इसके लिए पहले ही तैयारियों में जुट गई थीं। जिला के विभिन्न शिक्षण संस्थानों की युवतियों ने इसके लिए घंटो रैंपवॉक की प्रैक्टिस भी शुरू की थी। युवतियां आज नंदा संस्थान में अपनी प्रतिभा को परखेंगी। जिला के शिक्षण संस्थान नंदा नर्सिंग संस्थान, स्टार इंस्टीच्यूट ऑफ ब्यूटीशन, हिमकैप्स लॉ कालेज बढे़डा, शिवालिक पोलीटेक्नीक कालेज बढ़ेडा, आस्था संस्थान ईसपुर, ऊना कालेज, एसवीएसडी कालेज भटोली की युवतियां इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए ऊना पहुंच रही हैं। ऊना की युवतियों को कैटवॉक व ब्यूटी संबंधी अन्य टिप्स देने के लिए गत वर्ष ‘मिस हिमाचल’ का खिताब जीतने वाली श्वेता शर्मा ने भी शिक्षण संस्थानों में वर्कशॉप लगाई। इस दौरान युवतियों ने ‘मिस हिमाचल’ से ऑडिशन के वक्त सवाल भी किए जिनका उचित जवाब भी युवतियों को दिया। श्वेता शर्मा ने युवतियों को ऐसे कंपीटीशन में भाग लेने के लिए भी प्रेरित किया। ऊना के बाद ‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन सोलन में 24 तथा शिमला में 25 फरवरी को होंगे। उक्त संस्थानों की युवतियां इस इवेंट में भाग लेने के लिए रोजाना घंटों रैंप पर कैटवॉक करके प्रैक्टिस कर रही हैं।

बालाओं की प्रतिभा परखेगी ज्यूरी

मॉडलिंग के कंपीटीशन में तीन सदस्यीय ज्यूरी सुंदर बालाओं की प्रतिभा को परखेगी। कंपीटीशन में सबसे पहले रैंपवॉक की जाएगी। जिसके बाद इंट्रोडक्शन राउंड होगा। तीन जजेज युवतियों से सवाल-जवाब करेंगे।

ऑन दि स्पॉट भी की जाएगी रजिस्ट्रेशन

‘मिस हिमाचल’ के लिए रजिस्ट्रेशन ऑन दि स्पॉट भी किए जाएंगे, जिसके लिए अलग से स्पेशल डेस्क की व्यवस्था की जाएगी। अगर कोई युवती रजिस्ट्रेशन न करवा पाई हो तो ऑन दि स्पॉट रजिस्ट्रेशन भी किया जाएगा।

‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन आज

‘मिस हिमाचल’ 2018 के लिए इस बार ऊना में ऑडिशन 23 फरवरी को होंगे, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। युवतियां ‘दिव्य हिमाचल’ आफिस पहुंचकर या फोन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं। ऑडिशन के फॉर्म प्राप्त करने के लिए लैंडलाइन नंबर ब्यूरो आफिस ऊना-01975-224800, जितेंद्र कंवर ब्यूरो प्रभारी ऊना-9418157843 पर संपर्क कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App