‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन को युवतियां क्रेजी

By: Feb 13th, 2018 12:05 am

ऊना— प्रदेश के अग्रणी मीडिया संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ का मोस्ट पॉपुलर ईवेंट ‘मिस हिमाचल’ इस साल ऊना में 23 फरवरी को हमीरपुर रोड स्थित नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना में होगा। ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए जिला की युवतियां काफी उत्साहित हैं। मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना पाले युवतियों ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। ‘मिस हिमालच’ को लेकर जब जिला की युवतियों की राय जानी तो इन्होंने कुछ यूं रखे अपने विचारः

बेहतरीन प्लेटफार्म

आईजीएमसी शिमला से एमबीबीएस कर चुकी प्रियंका जसवाल का कहना है कि मॉडलिंग में करियर बनाना मेरी शुरू से ही रुचि रही है। इसके लिए ‘दिव्य हिमाचल’ एक बेहतरीन प्लेटफार्म हिमाचली युवतियों को प्रदान कर रहा है।

प्रयास करूंगी

देहलां गांव की युवती पूजा का कहना है कि वे इस मंच का भरपूर लाभ उठाकर वे मॉडलिंग के क्षेत्र में स्वयं को स्थापित करने का पूरा प्रयास करेगी। ‘दिव्य हिमाचल’ हिमाचली बालाओं को मॉडलिंग क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए भरपूर अवसर प्रदान कर रहा है।

बेहतरीन मंच

ऊना कालेज में बीबीए कर रही छात्रा शिवानी ठाकुर का कहना है कि ‘मिस हिमाचल’ के माध्यम से गलेमर्स इंडस्ट्री में भी जाने का एक अवसर मिल सकता है। हिमाचली युवतियों के लिए मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए यह बेहतरीन मंच है।

मौका मिलेगा

कविता देवी ऊना कालेज में बीए की छात्रा है। कविता देवी का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ गांव स्तर की युवतियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में बेहतरीन प्रयास कर रही है। इस इवेंट के माध्यम से युवतियों को अपनी पर्सनेल्टी में निखार लाने का मौका मिलेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App