‘मिस हिमाचल’ के लिए ऊना क्रेजी

By: Feb 9th, 2018 12:05 am

मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट के लिए तैयारियां जोरों पर, लड़कियों में खासा उत्साह  

ऊना – प्रदेश के अग्रणी मीडिया संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘मिस हिमाचल’ इस साल ऊना में 23 फरवरी को हमीरपुर रोड स्थित नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना में होगा। ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए ऊना की युवतियां काफी उत्साहित हैं। मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना पाले युवतियां इस इवेंट की जानकारी के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ कार्यालय भी पहुंच रही हैं। ‘मिस हिमालच’ को लेकर जब जिला की युवतियों की राय जानी तो इन्होंने कुछ यूं रखे

अपने विचारः-

मौका मिलेगा

दीक्षा शर्मा ऊना पीजी कालेज से बीएससी की छात्रा है। दीक्षा का कहना है कि ‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता केवल एक सौंदर्य प्रतियोगिता नही है। बल्कि एक प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से हम हिमाचली सभ्यता व संस्कृति को वैश्विक मंच तक पहुंचा सकते हैं वहीं व्यक्तित्व विकास में भी यह प्रतियोगिता मील पत्थर साबित हो रही है। इसके माध्यम से जहां मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा वहीं कुछ नया सीखने का भी मौका मिलेगा।

सही मंच

ऊना के रक्कड़ कालोनी निवासी श्वेता भारद्वाज दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर कर रही हैं। मॉडलिंग में भी अपने हाथ आजमा चुकी श्वेता का सपना ‘मिस हिमाचल’ बनना है। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मंच का भरपूर लाभ उठाकर वे मॉडलिंग के क्षेत्र में स्वयं को स्थापित करने के लिए प्रयासरत है। श्वेता का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ हिमाचली बालाओं को मॉडलिंग क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए भरपूर अवसर प्रदान कर रहा है।

बेहतर प्लेटफार्म

ऊना जिला से संबंधित एमबीबीएस छात्रा श्वेता को नेट के माध्यम से ‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता के बारे में जानकारी मिली। श्वेता का मानना है कि वे इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन कर सकती है। वहीं इसके माध्यम से गलेमर्स इंडस्ट्री में भी जाने का एक अवसर मिल सकता है। श्वेता का कहना है कि हिमाचली युवतियों के लिए मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए यह बेहतरीन मंच है।

बेहतरीन मंच

ऊना कालेज में एमबीए की पढ़ाई कर रही रितु का कहना है कि उसे अपने फ्रेंड्स के माध्यम से इस कंपीटीशन के बारे में जानकारी मिली है। कालेज में होने वाले मॉडलिंग कंपीटीशन में भी वह हिस्सा ले चुकी है। इस बार ‘दिव्य हिमाचल’ के मिस हिमाचल इवेंट में भी जरूर पार्टिसिपेट करेगी। उन्होंने कहा कि दिव्य हिमाचल की ग्रामीण स्तर की युवतियों को अच्छा मंच उपलब्ध करवाने की बेहतरीन पहल है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App