‘मिस हिमाचल’ के लिए शिमला क्रेजी

By: Feb 21st, 2018 12:09 am

राजधानी में प्रदेश का अग्रणी मीडिया गु्रप 25 को लेगा ऑडिशन, गेयटी में परखी जाएगी प्रतिभा

शिमला— दिव्य हिमाचल के मैगा इवेंट मिस हिमाचल के ऑडिशन 25 फरवरी को राजधानी शिमला में होने जा रहे हैं। मिस हिमाचल के ऑडिशन को लेकर  राजधानी शिमला के कालेजों में छात्राओं को इवेंट की जानकारी दी जा रही है। शिमला के आरकेएमवी, कोटशेरा कालेज सहित इवालॉज लॉ कालेज सहित बिजनेस स्कूल कालेज चौड़ा मैदान में दिव्य हिमाचल प्रतिनिधियों ने छात्राओं को मैगा इवेंट के ऑडिशन की जानकारी दी है। छात्राओं को 25 फरवरी को गेयटी को ऑडिशन में आकर इस मंच पर ऑडिशन ट्रायल देने को लेकर जानकारी दी गई है। कालेज परिसर में जानकारी के लिए मिस हिमाचल के पोस्टर भी लगाए गए हैं ताकि छात्राए इवेंट से संबंधित जानकारी हासिल  कर सके। दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप के मेगा इवेंट मिस हिमाचल 2018 का आगाज हो चुका है।  यह मंच प्रदेश की युवतियों जो मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान और एक मुकाम बनाना चाहती है उनके लिए एक सुनहरा  मौका दे रहा है। इस मंच से अभी तक कई युवतियां मॉडलिंग के साथ ही अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है। दिव्य हिमाचल अभी तक अपने इस मेगा इवेंट  से आठ मिस हिमाचल तलाश चुका है। अब मिस हिमाचल 2018 का आगाज दिव्य हिमाचल ने किया है। प्रतियोगिता के लिए प्रदेश भर में अलग-अलग जिला में ऑडिशन करवाए जा रहे हैं। ट्रायल ऑडिशन के  बाद प्रतिभागियों का चयन मिस हिमाचल प्रतियोगिता के आगामी चरणों के लिए किया जाएगा। मिस हिमाचल का गे्रं्रड फिनाले अप्रैल में होगा जहां मिस हिमाचल का चयन दिव्य हिमाचल द्वारा किया जाएगा।

मिस इंडिया पेजेंट में मिलेगी डायरेक्ट एंट्री

‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में चुनकर अगले राउंड के लिए आगे जाने वाली प्रतिभागियों को मिस इंडिया में ऑडिशन देने का मौका मिलेगा। वहीं, ‘मिस हिमाचल’ का टाइटल जीतने वाली प्रतिभागियों को मिस इंडिया पेजेंट में सीधी एंट्री देने का मौका मिलेगा।

‘मिसेज हिमाचल’ का ऑडिशन भी 25 को

॒‘मिस हिमाचल’ के साथ ही ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा 25 फरवरी को ही शिमला के गेयटी थियेटर में मिसेज हिमाचल का ऑडिशन करवाया जाएगा। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की ओर से शादीशुदा महिलाओं को भी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यह मंच प्रदान किया जा रहा है। मिसेज हिमाचल की विजेता॒ को जहां मिसेज इंडिया के लिए ऑडिशन देने का मौका मिलेगा। वहीं मिसेज इंडिया में भी सीधी एंट्री मिलेगी।॒


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App