एक नजर

By: Apr 1st, 2018 12:02 am

विराट को इंस्टाग्राम अवार्ड

नई दिल्ली— आईपीएल शुरू होने में अभी करीब एक सप्ताह बाकी है। विराट इन आराम फरमा रहे हैं। इस बीच शनिवार शाम उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट अपने सोफे पर बैठकर आराम की पोजिशन में हैं और उनके एक हाथ में इंस्टाग्राम अवार्ड है। अपनी इस तस्वीर के साथ विराट ने लिखा, थोड़ी देर हो चुकी है, लेकिन मैं भारत में 2017 के सबसे बिजी इंस्टाग्राम अकाउंट का अवार्ड पाकर खुश हूं और इसके लिए मैं सभी फैंस का उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। इस समय विराट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 मिलियन (दो करोड़) से ज्यादा फैंस जुड़े हैं।

कुंबले की पत्नी ठगी का शिकार

बंगलूर— टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की पत्नी के ठगी का शिकार होने की बात सामने आई है। अनिल कुंबले की पत्नी के पेन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके मुंबई की एक कंपनी ने 32.96 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन किया है। कुंबले की पत्नी चेतना ने इस मामले में पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसके मुताबिक वह यूबी सिटी मॉल में फ्रेंक म्यूलर की घड़ी घरीदने गई थीं। चेतना को जो मॉडल खरीदना था, वह जिम्सन वॉच नाम के स्टोर पर उपलब्ध नहीं था। लिहाजा उसने मुंबई के एक स्टोर से उस मॉडल को मंगाने की बात कही। इसके लिए उनके आठ लाख रुपए के चेक के साथ उनके पेनकार्ड की जानकारी भी ले ली। फिर उन्हें पता चला कि उनके पेनकार्ड से 32.96 लाख रुपए की घडि़यों की खरीददारी हुई है।

धवन ने फैमिली संग खेली बीच क्रिकेट

नई दिल्ली— जब बीवी बैटिंग करना चाहे तो पति को क्या करना चाहिए? वाइफ को देकर खुद बॉलर बन जाना चाहिए और फैमिली के बाकी सदस्यों को फील्डिंग पर लगा देना चाहिए। कुछ ऐसा ही भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर शिखर धवन ने किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उनकी वाइफ आयशा मुखर्जी बैटिंग करते नजर आ रही हैं और वह खुद बॉलिंग कर रहे हैं, जबकि बच्चों को फील्डिंग करने के लिए लगा रखा है।  उन्होंने बीच क्रिकेट खेलते वक्त का वीडियो शेयर करते हुए अपने बॉलर बनने का दर्द भी बयां किया। उन्होंने लिखा,  मैदान के अंदर बैट्समैन और मैदान से बाहर आते ही बॉलर।

अजीत सिंह बीसीसीआई एंटी क्रप्शन यूनिट प्रमुख

नई दिल्ली— भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने राजस्थान के पूर्व पुलिस महानिदेशक अजीत सिंह को एंटी क्रप्शन यूनिट (एसीयू) का प्रमुख नियुक्त किया। वह दिल्ली पुलिस के पूर्व महानिदेशक नीरज कुमार की जगह लेंगे। नीरज कुमार 31 मई, 2018 तक एसीयू के सलाहकार के रूप में अपनी सेवाएं देते रहेंगे। अजीत सिंह राजस्थान काडर के 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं, जो पिछले साल 30 नवंबर को राजस्थान के शीर्ष पुलिस अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। बीसीसीआई की विज्ञप्ति के मुताबिक,  भारतीय पुलिस सेवा में लगभग 36 साल की सेवाएं देने वाले सिंह को भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, खोजी कार्य और पुलिस व्यवस्था के मामले में काफी अनुभव है।

इरफान पठान जेकेसीए के कोच

जम्मू— जम्म-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) ने जम्मू-कश्मीर के क्रिकेट खिलाडि़यों के लिए नए कोच को नियुक्त किया है। यह काम जेकेसीए ने भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को सौंपा है। सीनिसर स्टे्ट साइड के लिए वर्ष 2018-19 के लिए इरफान को कोच कम मेंटर बनाया गया है। जेकेसीए के सीईओ आशिक बुखारी ने इस बात की जानकारी दी। 33 वर्षीय पठान अब तक 29 टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं। उन्होंने 120 एक दिवसीय मैच और 24 टी-20 खेले हैं। पठान पिछले दो घरेलू क्रिकेट के लिए बड़ौदा के कप्तान भी रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App