मंदिरों के खजाने पर जयराम सरकार की नजर, मुकेश अग्निहोत्री ने किया तीखा

By: Apr 14th, 2018 12:05 am

 ऊना —कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय किसी भी मंत्री को मंदिरों के खजाने से वाहन नहीं दिए गए थे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम किया था और वर्तमान में सीएम जयराम अपनी नाकामियां छिपाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार की प्रदेश के मंदिरों के खजाने पर नजर है और कांग्रेस मंदिरों के खजाने को लूटने नहीं देंगी। सीएम जयराम कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाने की बजाय जनता को आश्वासन दें कि वो फिजूल खर्ची नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार मंदिरों के खजाने पर अपनी नजरें गढ़ाए हुए है, लेकिन कांग्रेस किसी भी कीमत पर मंदिरों के खजाने को लूटने नहीं देगी।  मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा सरकार कैबिनेट रैंक तक की पोस्टें क्रिएट करके जनता पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है।

जमकर साधा निशाना

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम मुख्यमंत्री तो बन गए है, लेकिन दिल्ली में मोदी सरकार में उनकी कोई पूछ नहीं है। इसीलिए सरकारी उपलब्धियों के नाम पर किताब में प्रधानमंत्री व मंत्रियों के साथ फोटो तो लगाए गए हैं, लेकिन एक भी उपलब्धि दिल्ली दौरों की क्या रही है। यह नहीं बताया गया है।

बताएं, क्या हैं एजेंडा

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा सरकार को हमने साकारात्मक सहयोग देने की बात कही थी और विधानसभा  के सत्र में जहां जनहित के मुद्दे को उठाया है। वहीं, आवश्यक कामों का निपटारा भी चर्चा में भाग लेकर करवाया है, लेकिन सरकार की ओर से कोई संवाद स्थापित नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार एजेंडे में ही फंसी हुई है। पहले 100 दिन का एजेंडे का था।  अब छह माह हो गया है। फिर एक वर्ष का होगा, ऐसे ही सरकार खत्म हो जाएगी।

जीवनसंगी की तलाश हैतो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें– निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App