शिमला में टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़

By: Apr 27th, 2018 12:15 am

मिडल स्कूल की स्टूडेंट से अश्लील हरकतें, शिकायत मिलते ही पुलिस ने दर्ज किया मामला

शिमला— शिमला के कालीबाड़ी समीप मिडल स्कूल की छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल अध्यापक को हिरासत में लिया है। छात्रा के अभिभावक की शिकायत पर पुलिस ने उक्त अध्यापक पर छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज कर दिया है। आरोप है कि यह अध्यापक छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का आदी है। यह पहले भी छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था। हालांकि पूर्व में भी अभिभावकों ने उक्त अध्यापक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दी थी। मगर अध्यापक के माफी मांगने पर मामला सुलझ गया था, लेकिन इसके पश्चात भी यह अध्यापक छात्राओं से अश्लील हरकतें करने से बाज नहीं आया जिस पर एक छात्रा के अभिभावक ने पहले इसकी शिकायत स्कूल मुख्याध्यापक से और इसके बाद पुलिस में छेड़खानी का मामला दर्ज करवाया है। छठी कक्षा की छात्रा की माता ने स्कूल में तैनात पीटीआई द्वारा अश्लील हरकतें करने की लिखित शिकायत दी। छात्रा की माता का आरोप है कि इससे पहले भी उक्त अध्यापक उसी विद्यालय में पढ़ने वाली उनकी बेटी (सातवीं कक्षा) से अश्लील हरकतें कर चुका है। अब छोटी बेटी से अश्लील हरकतें करता है, जिससे उनकी दोनों बेटियां परेशान हैं। छात्राओं की माता ने अध्यापक को स्कूल से निकालने की मांग उठाई है। जानकारी के तहत इसकी भनक कुछ अभिभावकों व स्थानीय लोगों को लग गई। जिन्होंने स्कूल में ही अध्यापक की छितर परेड की दी। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने की है।

बच्चियां मानसिक तौर पर परेशान

छात्रा की माता का आरोप है कि अध्यापक पिछले काफी समय से उनकी बच्चियों से छेड़खानी कर रहा था। अध्यापक पहले बड़ी बेटी से छेड़छाड़ करता था। अब छोटी बेटी से अश्लील हकरतें करता है, जिससे उनकी बच्चियां मानसिक तौर परेशान हो रही है।

स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन

छेड़खानी की घटना को लेकर कम्युनिस्ट पार्टी ने स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन किया।  पार्टी के शहरी सचिव बलवीर पराशर ने उक्त अध्यापक को निलबिंत कर उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग उठाई है।

छात्रा से भी हुई पूछताछ

पुलिस ने उक्त प्रकरण में छात्रा के भी बयान तलब किए हैं। छात्रा के बयान  दर्ज करने के बाद पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ छेड़खानी का आरोप दर्ज किया।

अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत  मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App