सुधीर शर्मा-काकू राम मचाएंगे धमाल 

By: Apr 18th, 2018 12:05 am

मोरसिंघी में नलवाड़ मेला 21 से,विधायक सुभाष ठाकुर करेंगे मेले का शुभारंभ

कुठेड़ा – नलवाड़ मेला मोरसिंघी कमेटी की बैठक अच्छर पाल की अध्यक्षता में हुई। कमेटी के प्रधान राहुल चौहान ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया कि इस वर्ष दो दिवसीय मेला 21 व 22 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। अच्छर पाल ने बताया कि 21 अप्रैल को मेले का शुभारंभ सदर विधायक सुभाष ठाकुर करेंगे। उन्होंने बताया कि मेले सांस्कृतिक कार्यक्रम शाम चार से आठ बजे तक आयोजित किया जाएंगे। उन्होंने बताया कि मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या में प्रदेश के जाने माने गायक सुधीर शर्मा व अंतिम सांस्कृतिक संध्या में चंबा के गायक काकू राम ठाकुर लोगों का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा लोकल कलाकारों व महिला मंडलों को भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका दिया जाएगा। इस मौके पर बीडी शर्मा, भक्त राम शर्मा, कृष्ण राम व सीता राम आदि उपस्थित रहे।

बैल पूजन रहेगा खास

मेले के शुभारंभ पर बैल पूजन आकर्षण का केंद्र रहेगा। विधायक खूंटा गाड़कर मेले का आगाज करेंगे। आयोजकों ने बताया कि उत्सव में लोक कलाकारों को खास तवज्जो दी जाएगी। इसी तरह म्यूजिकल चेयर रेस आदि स्पर्धाएं भी आयोजित की जाएंगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम सायं चार बजे से चलेंगे।

प्रदर्शनी भी सजेंगी

मेले में विभिन्न प्रकार की प्रदर्शनियां आकर्षण का केंद्र रहेंगी। इसी तरह मनियारी,रेडीमेड के अलावा विभिन्न प्रकार के व्यंजनों के भी स्टाल सजेंगे। लोगों में मेले को लेकर खूब जोश है। आयोजक मेले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते,इसी के चलते दिन रात तैयारी की जा रही है।

जीवनसंगी की तलाश हैतो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें– निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App