मटौर पिछले साल 2023 में हिमाचल में बरसात ने करीब 12 हजार करोड़ की संपत्ति का नुकसान किया था। इस पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने ब्यास बेसिन पर चल रहे स्टोन क्रशर कुछ माह के लिए बंद कर दिए थे। इस बार भी कई लोग चाह रहे हैं कि बरसात में क्रशरों को ब्रेक मिले, हालांकि ब्रेक क्यों मिले, इसके पक्ष में लॉजिक कम ही लोग दे पाए हैं। प्रदेश के अग्रणी मीडिया हाउस ‘दिव्य हिमाचल’ ने इस बार अपने साप्ताहिक सर्वे में सवाल पूछा था कि ‘क्या इस बरसात में भी स्टोन क्रशर बंद होने चाहिएं?’ इस पर 3506 लोगों ने अपनी राय दी।

बच्चे जब ज्यादा छोटे होते हैं, तब उनकी शरारत अच्छी लगती है। लेकिन वही बच्चे जब थोड़ा बड़े हो जाएं, तो उनकी शरारतों और हरकतों पर कई बार मां-बाप को तेज गुस्सा आता है। इस गुस्से में कई बार मां-बाप अपने बच्चे पर चिल्लाने लगते हैं, गुस्सा करने लगते हैं।

https://youtu.be/0OcF-HZjcnw

शिमला : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश जलापूर्ति के भारी संकट से गुजर रहा है। पानी की सप्लाई पूरे प्रदेश में प्रभावित है। टूरिस्ट सीजन चल रहा है लेकिन हर जगह पानी की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं। इस संकट से निपटने के लिए सरकारी द्वारा गंभीरता से प्रयास नहीं किए...