एक नजर

By: May 1st, 2018 12:02 am

मैसी की हैट्रिक से बार्सिलोना ने जीता ला लीगा खिताब

मैड्रिड — स्टार फुटबालर लियोनल मैसी की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने डेपोर्टिवो ला कोरूना के खिलाफ 4-2 की जीत के साथ 25वीं बार ला लीगा खिताब अपने नाम कर लिया। बार्सिलोना ने दो गोल खाने के बावजूद रोमांचक मुकाबले में कोरूना के खिलाफ जीत अपने नाम की, जिसके साथ ही कोरूना का रेलिगेशन में जाना भी सुनिश्चित हो गया है।

धोनी की तारीफ पर पाकिस्तानी पत्रकार ट्रोल

कराची — महेंद्र सिंह धोनी भारत ही नहीं पूरे विश्व में लोकप्रिय हैं। उनकी लोकप्रियता भारत के शत्रु राष्ट्र पाकिस्तान में भी है। एक पाकिस्तानी पत्रकार ज़ैनब अब्बास अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं और ट्वीट पर धोनी की तारीफों के पुल बांध दिए। इसके बाद पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने जैनब को आईपीएल प्रोमोट करने से इनकार करने को कह रहे हैं। साथ ही धोनी की तारीफ करने के लिए आलोचना भी कर रहे हैं।

भारत संग डे-नाइट टेस्ट खेलना चाहता है आस्ट्रेलिया

सिडनी — आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड (सीए) इस वर्ष भारत के साथ सीरीज़ के एडिलेड टेस्ट को दिन-रात्रि प्रारूप में खेलने का इस्छुक है, हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे लेकर सहमति नहीं जताई है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कार्यक्रम के जारी होने के बाद सीए ने फिर से बीसीसीआई को दिन-रात्रि मैच खेलने के लिए प्रस्ताव दिया है।

शिमला ने 270 पर समेटी सोलन की पारी

सुंदरनगर — सुंदरनगर के एमएलएसएम कालेज में तीन दिवसीय अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में दूसरे दिन सोलन की टीम ने पांच विकेट पर 200 रन से आगे पारी की शुरुआत की, लेकिन वह महज 70 रन ही अपने स्कोर में जोड़ सकी। सोलन 270 रन पर आलआउट हुई। वहीं, जबाब में शिमला की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक नौ विकेट के नुकसान पर 305 रन बना लिए है।  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ मंडी के संयुक्त सचिव रविकांत जम्वाल ने बताया मंगलवार मैच का आखिरी दिन होगा।

अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत  मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App