इंदिरा गांधी की बायोपिक करना चाहती हूं

By: Jun 24th, 2018 12:15 am

बालीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला से  हुई खास बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिल, तो वह देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सिल्वर स्क्रीन पर जीना चाहती हैं। मनीषा कहती हैं, भारतीय सिनेमा में आज का जो समय है वह बहुत ही प्रोग्रेसिव है। आज दर्शक नई और अलग तरह  की कहानियों के लिए तैयार हैं…

अपनी फिल्म ‘संजू’ के प्रोमोशनल इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत में मनीषा ने कहा, अब मैं एक बार फिर से तैयार हूं। मुझे अच्छी कहानियों और स्ट्रांग किरदारों की तलाश है। मुझे अगर अच्छी कहानियां रीजनल फिल्मों में भी मिलेंगी तब भी मैं काम करना चाहूंगी।

आप किसकी बायोपिक में काम करना चाहती हैं?

मनीषा से सवाल था कि कोई असल जिंदगी की कहानी, विषय या बायोपिक जिस पर फिल्म बने तो आप काम करना चाहती हो। जवाब में मनीषा ने कहा, वैसे तो कोई भी मजबूत किरदार करने के लिए उत्साहित रहती हूं, लेकिन बायोपिक की बात हो और मुझे मौका मिले तो मैं इंदिरा गांधी की बायोपिक जरूर करना चाहूंगी।

एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखने वाली मनीषा इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व से अच्छी तरह वाकिफ  हैं। वैसे इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की चाहत रखने वाली मनीषा अकेली अभिनेत्री नहीं हैं। इससे पहले तापसी पन्नू और कटरीना कैफ  भी पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की इच्छा जता चुकी हैं। खबरों की मानें तो विद्या बालन ने तो इंदिरा गांधी पर बेस्ड एक फिल्म साइन भी कर ली है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में तैयार संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में मनीषा, नरगिस दत्त के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App