एक नजर

By: Jul 4th, 2018 12:00 am

खाई में गिरने से बुजुर्ग की मौत

सुंदरनगर — उपमंडल के रोहांडा में एक शख्स की खाई में गिरने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार  रत्ती के सरोआ से आई जातर में सरोआ निवासी 65 वर्षीय पीतांबर सिंह पुत्र गद्दी सिंह परिजनों के साथ कमरू नाग से घर वापस आते रोहांड़ा में खाना बनाने लगे। इस दौरान  पांव फिसलने से 25 फुट गहरी खाई में गिर पड़ा। उसे रोहांडा अस्पताल  पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तंगलिंग में सतलुज किनारे मिली लाश

रिकांगपिओ –  तंगलिंग के पास मंगलवार दोपहर को सतलुज किनारे एक शव देखा गया। लाश की शिनाख्त आकाशदीप खवांगी के रूप में की गई। कुछ दिन पूर्व पुरवनी झूला के समीप एक कार खाई में गिर गई थी।   जिसमें एक युवक बच गया था। एक का शव घटनास्थल पर ही मिल गया था, जबकि एक युवक का शव नहीं मिल पाया था। यह उसी का शव था।

अवैध शराब धरी

सुंदरनगर —  पुलिस ने नशे तस्करी के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी के चलते सुंदर नगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल संजीव कुमार और पुलिस जवानों ने चुरढ़ पंचायत के दायरे में निरीक्षण किया। इस दौरान धवाली गांव के निकट झाडि़यों में छिपाई 9000 मिलीग्राम देशी शराब पकड़ी । सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने खबर की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App