‘दिव्य हिमाचल’फुटबाल लीग युवाओं की जुबां पे 

By: Jul 11th, 2018 12:05 am

गगरेट -दुनिया भर में इन दिनों छाए फीफा वर्ल्ड कप के खुमार के बीच स्थानीय जनता अब ’दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग का भी बेसब्री से इंतजार कर रही है। जहां भी युवाओं की टोली एकत्रित हो रही है, वहां फीफा वर्ल्ड कप के साथ ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग की ही बातें हो रही हैं। इस लीग की विजेता टीम को एक लाख रुपए के नकद पुरस्कार से नवाजा जाएगा। प्रतिष्ठित ल्युमिनस उद्योग इस लीग में प्रायोजक की भूमिका निभा रहा है। इस लीग को लेकर  दिव्य हिमाचल ने युवाओं से बात की,किसने क्या कहा…प्रस्तुत हैं मुख्य अंश

बेहतरीन प्रयास

मदन लाल का कहना है कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन उन्हें उचित मंच न मिल पाने से प्रतिभा दब कर रह जाती है। खिलाडि़यों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन बेहतरीन मौका है।

अलग पहचान

जीवन कंग का कहना है कि वास्तव में ’दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। इस लीग में खिलाडि़यों पर न सिर्फ धन वर्षा होगी बल्कि खिलाड़ी अपनीअलग पहचान बनाएंगे।

 उज्ज्वल भविष्य

धीरज दत्त का कहना है कि फुटबाल प्रदेश के हर कोने में खेला जाता है पर इस गेम को प्रोमोट करने में सरकार भी अधिक दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल को बढ़ावा देने को आगे आया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App