इंदौरा में ढाबे पर फायरिंग

By: Aug 30th, 2018 12:04 am

मीलवां में चार युवक गोलियां दाग कार में बैठ फरार, लोगों ने भागकर बचाई जान नशा निवारण समितियों की बैठक से हताश हुए नशा कारोबारियों पर शक की सूई

ठाकुरद्वारा, मीलवां, डमटाल—देशी शराब लाहन, भुक्की और चिट्टे के लिए मशहूर मीलवां गांव रात को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली चलाने से एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। पंजाब सीमा पर सटे मीलवां के बोपाराय वैष्णो ढाबे में रात आठ बजकर 25 मिनट पर मुकेरियां साइड से आई सफेद रंग की कार में सवार लोगों ने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर लगातार चार फायर ढाबे में किए। तीन फायर ढाबे के ऊपर बोर्ड में लगे, जबकि चौथा फायर वह जाते-जाते हवा में कर गए, घटना के वक्त ढाबे का मालिक लखवीर सिंह काउंटर पर बैठा था। गोलीकांड में ढाबे में बैठे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ पलों में ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी कार समेत मौके से भाग खड़े होने में कामयाब हो गए। फायरिंग करने के बाद कार बड़ी तेजी से पठानकोट की ओर निकल गई। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा इंदौरा के थाना प्रभारी संदीप पठानिया, चौकी ठाकुरद्वारा के इंचार्ज सुरेंद्र राणा दल संग मौके पर पहुंचे तथा छानबीन की। इस दौरान उन्होंने मानसर टोल प्लाजा पर भी सीसीटीवी कैमरे की मदद ली। पुलिस को मौके पर एक गोली का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। ढाबे के मालिक लखवीर सिंह का कहना है कि उनके ढाबे पर नशा निवारण कमेटियों की बैठकें होने के कारण हताश नशे के कारोबारियों ने दहशत फैलाने के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना में किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस मीलवां स्थित टोल नाके पर ढाबा मालिक द्वारा बताई कार की पहचान करवा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक कार शक के दायरे में ली गई है, जिसकी पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है। इस गोलीकांड से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

पहले भी फूंक चुके दुकानें

कुछ दिन पहले भी नशे के कारोबारियों ने हमारी दुकानों को आग के हवाले किया था और पिछली रात नशे के तस्करों ने हम पर गोलियां दागी हैं। लोगों ने एसपी कांगड़ा से सामूहिक तौर पर कहा कि अगर जल्द इन लोगों पर अंकुश न लगाया गया, तो आने वाले समय में बड़ा हादसा हो सकता है और उसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। थाना प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस फोर्स बढ़ाएं

सुबह नशा निवारण कमेटी मीलवां के प्रधान विनोद शर्मा, बसंतपुर कमेटी के प्रधान चौधरी कमलजीत सिंह, ब्लॉक इंदौरा के चेयरमैन सतपाल कटोच, उपप्रधान गगन सिंह उलेहडि़यां के प्रधान शमशेर सिंह, युवा एकता क्लब के प्रधान जोगिंद्र बिट्टू विनोद कुमार शर्मा ने बोपाराय ढाबे में इकट्ठे होकर इस घटना की निंदा की तथा चेयरमैन सतपाल कटोच ने प्रशासन से मीलवां में बढ़ रहा क्राइम रोकने के लिए और अधिक पुलिस फोर्स की मांग की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App