एक नजर

By: Sep 14th, 2018 12:02 am

पूर्व इंग्लिश कप्तान कोलिंगवुड लेंगे संन्यास

लंदन — इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टेयर कुक के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद अब राष्ट्रीय टीम के एक अन्य पूर्व कप्तान पॉल कोङ्क्षलगवुड ने भी मौजूदा सत्र की समाप्ति के बाद पेशेवर क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी है। काउंटी चैंपियनशिप टीम डरहम ने गुरुवार को बताया कि कोङ्क्षलगवुड मौजूदा सत्र की समाप्ति के बाद क्रिकेट के संन्यास ले लेंगे।

श्रीलंका दौरे में जेङ्क्षनग्स को मिल सकती है जगह

लंदन — इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने ओपनर कीटन जेङ्क्षनग्स की स्पिन विकेट पर अच्छे प्रदर्शन की तारीफ करते हुए संकेत दिए हैं कि आगामी श्रीलंका दौरे में उनके नाम पर टीम में विचार किया जा सकता है। कोच ने कहा कि मुझे पता है कि जेङ्क्षनग्स अपने भविष्य को लेकर परेशान हैं, लेकिन उन्होंने भारत में स्पिन विकेटों पर रन बनाए थे और मुझे यकीन है कि स्पिन पिचों पर उनकी यह क्षमता श्रीलंका दौरे में उनके हक में काम कर सकती है।

25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में भारत को दो स्वर्ण

नई दिल्ली — उद्धववीर सिद्धू ने जूनियर पुरुष 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत और टीम स्वर्ण के रूप में कोरिया के चांगवान में चल रही आईएसएसएफ विश्व निशानेबाजी चैंपियनशिप में भारत की झोली में खेलों की समाप्ति से एक दिन पहले गुरुवार को दो और स्वर्ण डाल दिए। उद्धववीर ने रैपिड फायर चरण में 296 का स्कोर हासिल किया और कुल 587 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने इस स्पर्धा का टीम स्वर्ण जीता।

सर्बिया के खिलाफ पहले उतरेंगे रामकुमार

नई दिल्ली — भारत के रामकुमार रामनाथन सर्बिया के खिलाफ क्रालजेवो में शुक्रवार से होने वाले डेविस कप टेनिस टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले में भारतीय चुनौती की शुरुआत करेंगे। भारत और सर्बिया के बीच क्ले कोर्ट पर होने वाले इस प्लेऑफ मुकाबले का ड्रा गुरुवार को निकाला गया। पहले एकल मैच में रामकुमार का मुकाबला लासलो जेरे से होगा।

बॉक्सर सरिता-मैरीकॉम सेमीफाइनल में

नई दिल्ली — एल सरिता देवी ने सेमीफाइनल में जगह बनाई और अंतिम चार में सीधे प्रवेश करने वाली अनुभवी मुक्केबाज एमसी के सथ पोलैंड के गिलवाइस में चल रही महिलाओं की 13वीं अंतरराष्ट्रीय सिलेसियन मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भारत के लिए पदक पक्के किए। सरिता ने 60 किग्रा वर्ग में चेक गणराज्य की एलेना चेकी को 5-0 से शिकस्त दी। मैरीकॉम को बाई मिली और वह सेमीफाइनल में पहुंच गईं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App