सोलन में दनादन बरसे गोल

By: Sep 17th, 2018 12:10 am

ठोडो मैदान पर ‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग’ के सीजन दो को सोलन पैंथर्स टीम के ट्रायल

 सोलन —‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा स्पोर्ट्स इवेंट फुटबाल लीग के सीजन-2 में गोयल मोटर्स सोलन पैंथर्स टीम के लिए रविवार को शहर के ठोड़ो मैदान में ट्रायल लिए गए। इस दौरान जिला भर से लगभग 60 खिलाडि़यों ने अपना खूब पसीना बहाया। फुटबाल लीग सीजन-2 को लेकर गोयल मोटर्स सोलन पैंथर्स टीम के लिए सोलन जिला ही नहीं, बल्कि बाहरी राज्यों के खिलाड़ी भी अपना दमखम दिखाने के लिए सुबह नौ बजे से ही पहुंचना शुरू हो गए थे।  इस मौके पर जिला राजस्व अधिकारी आरडी हरनोट ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि व्यापार मंडल सोलन के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता विशेष रूप से मौजूद रहे। ट्रायल को लेकर खिलाडि़यों में खासा उत्साह दिखाई दिया। जिला सोलन में गोयल मोटर सोलन पैंथर्स की टीम के लिए खिलाडि़यों का ट्रायल ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा गठित चयन समिति द्वारा लिया गया। इस ट्रायल में विभाग के कोच मौजूद रहे।  वहीं, पैंथर्स टीम के चयन के दौरान मुख्यातिथि हरनोट द्वारा जिला फुटबाल संघ के महासचिव कंवर जीत सिंह, फुटबाल कोच हरिंदर सिंह, मैच कमिश्नर शेर सिंह, गोयल मोटर सोलन पैंथर्स टीम के कोच राजेश कुमार, संजीव वर्मा, नवीन शर्मा, ग्राम पंचायत धर्मपुर प्रधान ओम प्रकाश पंवर, उपप्रधान सुशील शर्मा, दीपक शर्मा, नावेद, राहुल, देवेट ओर संजीव को सम्मानित किया गया।

खिलाडि़यों को मिला बेहतरीन मंच

जिला फुटबाल संघ के महासचिव कंवर जीत सिंह, फुटबाल कोच हरिंदर सिंह, मैच कमीश्नर शेर सिंह व सोलन पैंथर्स टीम के कोच राजेश कुमार ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ ने खेल के क्षेत्र में  खिलाडि़यों को एक बेहतरीन प्लेटफार्म दिया है

मीडिया ग्रुप को थैंक्स

‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग’ सीजन-2 में ट्रायल देने आए नावेद, दीपक, विक्रम, गोविंद, योगेश, भूपेंद्र गिल, अमनदीप, प्रियंजल ने कहा कि मीडिया ग्रुप द्वारा खेल के क्षेत्र में हिमाचल के खिलाडि़यों को एक बेहतरीन स्थान दिया है। इसके माध्यम से गांव के अधिकतर खिलाड़ी, जो केवल एक सोच लेकर बैठे रहते है, उनके लिए यह एक बेहतर मंच है। साथ ही उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ के थैंक्स करते हुए कहा कि मीडिया ग्रुप द्वारा खिलाडि़यों के लिए समय-समय पर अन्य खेलें भी आयोजित की जानी चाहिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App