एक नजर

By: Oct 28th, 2018 12:02 am

स्कूलों में जरूरी हो योग विषय

शिमला — हिमाचल प्रदेश योग संगठन ने स्कूल स्तर पर योग को बतौर अनिवार्य विषय लागू करने की मांग की है। संगठन ने इस मांग को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज से मुलाकात की। संगठन के प्रधान चंद्रकांत ने बताया कि उनकी अन्य मांगों में  सत्र 2016-17 में टीजीटी योग के जो 60 पद स्वीकृत किए गए थे, इसे जल्द लागू करने की मांग की गई है। मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जल्द ही योग को अनिवार्य विषय लागू किया जाएगा।

पीडब्ल्यूडी में एक चीफ इंजीनियर तबदील

शिमला — लोक निर्माण विभाग में सरकार ने एक प्रमुख अभियंता को तबदील किया है, जबकि एक एसई को प्रोमोशन देकर चीफ इंजीनियर बनाया है। राजकुमार वर्मा चीफ इंजीनियर वर्ल्ड बैंक एचपीआरआईडीसी शिमला को चीफ इंजीनियर शिमला जोन के पद पर तैनाती मिली है। उधर, एसई ललित भूषण को चीफ इंजीनियर के पद पर पदोन्नत किया गया है, जिनको एसई डिजाइन मंडी के पद से चीफ इंजीनियर वर्ल्ड बैंक एचपीआरआईडीसी शिमला लगाया है।

मनदीप ठाकुर युवा कांग्रेस सचिव

शिमला — हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने मनदीप ठाकुर को हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस का सचिव नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू मानी जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App