‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर झूमा सरकाघाट

By: Oct 4th, 2018 9:36 pm

सरकाघाट – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-6’ के लिए पहली बार मंडी जिला के सरकाघाट में ऑडिशन लिए गए।  सरकाघाट के एसपीएस स्कूल तत्ताहर में 70 से अधिक प्रतिभागियों ने सोलो, ग्रुप डांस के साथ ड्यूड डांस का भी तड़का लगाया। प्रतिभागी ‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर हिंदी, पंजाबी और पहाड़ी गानों पर न सिर्फ झूमे, बल्कि दर्शकों का भी मन मोह लिया। ‘डीएचडी सीजन-6’ ऑडिशन का आगाज एसपीएस स्कूल के चेयरमैन सुरेंद्र राणा और प्रधानाचार्य पीसी ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर निर्णायक मंडल के साथ दर्शकों का भी मन मोह लिया। निर्णायक मंडल में शामिल नवीन पॉल ने  कहा कि बिना किसी डांस अकादमी और डांस गुरु के ग्रामीण क्षेत्र के होनहारों ने अद्भुत डांस किया। स्कूल के चेयरमैन सुरेंद्र राणा ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को बेहतरीन मंच देकर आगे बढ़ने का सुनहरा मौका दे रहा है। बता दें कि गुरुवार को ‘डीएचडी सीजन-6’ के  ऑडिशन का सिललिसा सुबह 11 बजे शुरू होकर सायं चार बजे तक चलता रहा।

इनका कमाल बेमिसाल

‘डीएचडी सीजन-6’ में मन्नत शर्मा, महक, पलक, मुस्कान, एंजल, अंशिका, अक्षरा, सृष्टि, रुचिका, अंशिका, प्रकृति, अद्ववेता, नव्या, समायरा, अंशिका राणा, आस्था, आंचल, सानवी, दिव्यांशु, जिया, सानिया, अन्नया, सलोनी, शगुन, सुर्पणा, शालिनी, वंशिका, सायना, पल्लवी, प्रियंका, तृप्ति, श्रधेय, अराध्य, शिल्पा, अभय, सौरभ, श्रीयांशी, प्रांजुल, मन्नत, राजेंद्र, लक्षिता, शालु डांस ग्रुप, पलक व अन्य, आयुष व अन्य, प्रिया व खुशी, तमन्ना व अंशुल और आरुषि व रिया ने ऑडिशन दिया।

‘डीएचडी’ के मंच पर नौ साल बाद डांस

सरकाघाट में ‘डीएचडी सीजन-6’ के मंच पर राजेंद्र कुमार ने नौ साल बाद डांस किया। प्रोफेशनल मॉडल, फैशन डिजाइनर और अभिनेता होने के बावजूद राजेंद्र कुमार अपनी मॉटी की खुशबू मुंबई से सरकाघाट खींच लाई। राजेंद्र कुमार ‘माय समर विकेशन’ इंग्लिश मूवी में लीड रोल निभा चुके हैं। राजेंद्र कुमार ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को बेहतरीन मंच देकर मुकाम तक पहुंचा रहा है।

हुनर देख जज हैरान

सरकाघाट में ‘डीएचडी सीजन-6’ के ऑडिशन के निर्णायक मंडल में शामिल नवीन पॉल जॉनी और शिक्षिका वैशाली डांस प्रतिभाओं को देख दंग रह गए।  नवीन पॉल जॉनी ने कहा कि बिना डांस अकादमी व डांस गुरु के सरकाघाट की प्रतिभाओं ने कमाल का डांस किया, जिसे देखकर वह हैरान हैं। उन्होंने इसका श्रेय प्रतिभागियों व उनके अभिभावकों को दिया। नवीन पॉल जॉनी ने कहा कि वह भविष्य में सरकाघाट में डांस टीचर भेजने का प्रयास करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App