सुंदरनगर में थिरके पांव

By: Oct 3rd, 2018 10:15 pm

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस-6’ के पहले ऑडिशन में खूब झलका जोश

सुंदरनगर – देवभूमि हिमाचल के अग्रणी समाचार पत्र समूह ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-6’ का मंडी जिला के सुंदरनगर से बुधवार को विधिवत रूप से आगाज हुआ। होटल ब्यास व्यू गेस्ट हाउस में सजे मंच पर युवा प्रतिभाओं ने पहाड़ी, हिंदी, पंजाबी व फोक सांग पर धमाकेदार प्रस्तुतियां पेश कीं। होटल ब्यास व्यू गेस्ट हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत सैणी ने ऑडिशन की प्रथम प्रतिभागी को टैग लगाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ टीम की ओर से वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र शर्मा, उप कार्यालय सुंदरनगर के प्रभारी जसवीर सिंह ने मुख्य अतिथि होटल ब्यास व्यू गेस्ट हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत सैणी को शाल, टोपी और स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में ‘मिसेज हिमाचल’ की टॉप 20 फाइनलिस्ट ज्योति महाजन सेलिब्रिटी के रूप में मौजूद रहीं। जबकि प्रख्यात ज्योतिषी एवं मुख्य समाजसेवी डा. रोशन लाल बाली विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे। ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से विशेष अतिथियों को भी सम्मानित किया गया। तदोपरांत डांस गुरु नवीन पॉल जॉनी ने प्रतिभागियों को डांस के टिप्स दिए और ‘दिव्य हिमाचल’ के सजे मंच पर प्रतिभागियों को डांस की बारीकियां भी सिखाईं और कुछ समय रिहर्सल भी करवाई गई। ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में मंडी जिला के युवा कोने-कोने से ऑडिशन देने के लिए पहुंचे थे। सुबह से ही युवा कार्यक्रम के शुरू होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान सीनियर वर्ग और जूनियर वर्ग में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा को ‘दिव्य हिमाचल’ के सचे मंच पर बखूबी तरीके से बिखेरा और निर्णायक मंडल को अपनी प्रतिभा के आगे खूब प्रोत्साहित किया। डांस गुरु नवीन पॉल जोनी ने भी प्रतिभागियों की बेहतरीन प्रस्तुति के बाद अपने-अपने अंदाज में विभिन्न गानों पर ठुमके लगाने के लिए मजबूर किया। कार्यक्रम का आनंद युवाओं के साथ आए उनके अभिभावकों ने भी खूब उठाया। कार्यक्रम में प्रसिद्ध ज्योतिषी डाक्टर रोशन लाल बाली ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में युवा प्रतिभाओं को पिछले तकरीबन एक दशक से मंच प्रदान करने का काम एकमात्र ‘दिव्य हिमाचल’ अखबार कर रही है। जोकि काबिले तारीफ  है, उन्होंने कहा है कि ‘दिव्य हिमाचल’ का यह प्रयास इस दिशा में काफी सराहनीय है कि युवाओं का ध्यान इस ओर आकर्षित कर रहा है और आगे बढ़ने के अवसर प्रदान कर रहे हैं। वहीं प्रेस क्लब सुंदरनगर के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ हिमाचल की आवाज, मिस्टर हिमाचल, मिस हिमाचल, मिसेज हिमाचल, ऑटो फेयर, स्वच्छता अभियान समेत अन्य कई समाज हित में कार्य करने में जुटी हुई है और इस नाते ‘दिव्य हिमाचल’ ने देव भूमि हिमाचल की जनता के मन में अपनी एक अलग सी पहचान बनाई है।

‘मिसेज हिमाचल’ फाइनलिस्ट ज्योति महाजन ने किया रैंपवॉक

‘मिसेज हिमाचल’ टॉप 20 फाइनलिस्ट ज्योति महाजन ने भी ‘दिव्य हिमाचल’ के सजे मंच पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा और पंडाल में बैठे दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। ज्योति महाजन की प्रस्तुति के आगे हर कोई कायल होकर रहा गया। उन्होंने युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ की जमकर सराहना की।

पवन द्रोगटा की एंकरिंग लाजवाब

एंकर पवन द्रोगटा ने भी कार्यक्रम में अपनी अदाओं से दर्शकों को खूब लोटपोट किया। अपनी एंकरिंग से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया और प्रतिभाओं को पंडाल में बैठे रहने के लिए विवश कर दिया।

इनकी दमदार प्रस्तुतियों ने लूटी वाहवाही

त्रिसंगम स्कूल रिवालसर से नगीना, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल जोगिंद्रनगर से रितिका, त्रिसंगम स्कूल रिवासलर से निधि, केंद्रीय विद्यालय मंडी से इशिका, सेजल, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रोपा से मीनाक्षी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चौक से पूजा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पद्धर से ललित ठाकुर, होली एंजेल स्कूल रति से अरुण नायक, शिवा आदर्श स्कूल रति से कोमल, अंकिता, इंडस स्कूल मंडी से श्वेता, सुंदरनगर से विनीत शर्मा, वंशज ठाकुर, कावेरी पब्लिक स्कूल धनोटू से कनिका मित्तल, कुल्लू से सदोवास क्रियू कुल्लू, सुंदरनगर से निकिस, राजकीय कॉलेज मंडी से अनिका ठाकुर, एसबीएम स्कूल थुनाग से नेहा चौहान, आईआईटी मंडी से देवेश सोनी, मॉडल स्कूल पति से संजना, राजकीय महाविद्यालय सरकाघाट से प्रिया, नेरचौक से विशाल समेत अन्य प्रतिभाओं ने अपनी प्रस्तुतियां पेश की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App