एक नजर

By: Nov 20th, 2018 12:03 am

सोनिया-पिंकी और सिमरन क्वार्टर फाइनल में

नई दिल्ली — भारत की युवा मुक्केबाजों सोनिया, पिंकी रानी और सिमरनजीत कौर ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए सोमवार को अपने मुकाबले जीतकर आईबा महिला विश्व मुक्केबाजी प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, प्रतियोगिता में स्वीटी बूरा को हार का सामना करना पड़ा।

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा भारत

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया) — भारतीय टीम का सामना 23 नवंबर को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में 2009 की चैंपियन इंग्लैंड से होगा, जिसे वेस्टइंडीज ने आखिरी ग्रुप मैच में चार विकेट से हराया। भारत ने ग्रुप चरण में तीनों मैच जीते हैं और अब वह इंग्लैंड से पिछले साल 50 ओवरों के विश्वकप फाइनल में मिली हार का बदला चुकता करना चाहेगी।

टेस्ट विशेषज्ञों ने जमकर किया अभ्यास

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड) — अनुभवी मुरली विजय तथा युवा पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी ने भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच सोमवार को यहां अनिर्णित समाप्त हुए पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में अर्द्धशतक लगाकर अच्छा मैच अभ्यास किया। भारत-ए मैच के चौथे और अंतिम दिन 65 ओवरों में तीन विकेट पर 247 रन बनाए, जिसके बाद मैच ड्रा समाप्त घोषित कर दिया गया। सलामी बल्लेबाज विजय और साव नक्रीज पर अच्छा समय बिताया और पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े। विजय ने 60 रन बनाए, जिसके लिए उन्होंने 113 गेंदें खेलीं और आठ चौके लगाए। पृथ्वी ने 50 रन की आकर्षक पारी खेलकर जता दिया कि भारतीय शीर्ष क्रम में अभी उनकी जगह पक्की है। टेस्ट उपकप्तान अंजिक्या रहाणे ने नाबाद 41 रन, हनुमा विहारी ने नाबाद 51 और मयंक अग्रवाल ने 42 रन बनाए।

जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App