जन्मदिन पर लांच हुआ फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर

By: Nov 4th, 2018 12:05 am

दुनियाभर से शाहरुख खान के प्रशंसक हर साल बेसब्री से उनके जन्मदिन का इंतजार करते हंै।  2 नवंबर, को शाहरुख खान ने अपना  जन्मदिन मनाया और इस वर्ष प्रशंसकों के लिए यह डबल सेलिब्रेशन का मौका था। एक तो शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके जन्मदिवस यानी 2 नवंबर, को मुंबई की उपनगरी वडाला में स्थित सिनेमा घर में लांच हुआ।

यह एक आलीशान और ग्रैंड इवेंट था जिसे आज से पहले कभी किसी ने नहीं देखा था। चूंकि फिल्म की कहानी मेरठ शहर में स्थापित है इसलिए ट्रेलर लांच के मौके पर वडाला के सिनेमा घर में मेरठ शहर का मशहूर घंटाघर का पूर्णनिर्माण किया गया। खास तौर पर शहर की गलियों और मेले का निर्माण किया गया। जिसमें मेरठ के मशहूर और लजीज जायके का सभी को आनंद लेने का भी मौका मिला। इस खास अवसर पर शाहरुख  ने वहां उपस्थित मीडिया और अपने प्रशंसकों से खास मुलाकात की और उनके साथ ढ़ेर सारी बातचीत भी की।

फिल्म के टीजर और पोस्टर से दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, हर किसी की नजरें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी थी, जिसका इंतजार आखिरकार 2 नवंबर, को खत्म हुआ। यकीनन शाहरुख के प्रशंसकों के लिए यह दोहरी खुशी का मौका था। जहां एक तरफ अभिनेता का जन्मदिन की खुशी वहीं दूसरी तरफ  शाहरुख को एक अनदेखे और चैलेंजिंग अवतार में देखने का मौका मिला।  ‘जीरो’ एक ऐसी कहानी है, जो जीवन के हर पल का जश्न मनाती है। फिल्म के पहले लुक में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के रूप में नजर आए हैं, जिसने इस अनोखी कहानी को देखने के लिए दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ  और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं भाईजान सलमान खान फिल्म में अपने कैमियो के साथ चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे।  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘जीरो’  गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा,  कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत ‘जीरो’  21 दिसंबर, 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App