साढ़े चार लाख छीन बाइक सवार फरार

By: Nov 17th, 2018 12:15 am

नालागढ़ में शातिरों ने लूटा कलेक्शन कर लौट रहा मोबाइल कंपनी का प्रतिनिधि

 बीबीएन —औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत राजपुरा में दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाश मोबाइल कंपनी के प्रतिनिधि से लाखों की नकदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने भादंसं की धारा 356 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त गुरसेवक पुत्र हरि सिंह निवासी कृष्णगढ़ मनीमाजरा, हरियाणा ने बताया कि वह मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर अमर कम्यूनिकेशन बिलांबाली के साथ काम करता है। गुरुवार को जब वह रोजमर्रा की तरह मोबाइल की दुकानों से कलेक्शन कर अपनी बाइक पर वापस आ रहा था, तो राजपुरा-खेड़ा रोड़ सुनसान जगह पर पीछे से आए दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उसका पैसों से भरा बैग छीन लिया। गुरसेवक ने बताया कि उसके बैग में करीब चार लाख 64500 रुपए थे। उधर,डीएसपी नालागढ़ अनिल वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बाइक सवारों की तलाश की। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगी है, जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। इसके अलावा घटना के समय का मोबाइल डंप डाटा भी खंगाला जा रहा है।

वारदात से पहले की थी पूरी रैकी

जांच में सामने आया है कि बदमाशों को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि गुरसेवक किस दिन कलेक्शन के लिए आता है, और उसके पास कितनी नकदी रहती है। जिस तरह से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, उससे लगता है कि बदमाशों ने पूरी रैकी की थी ।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश

पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगी है, जिसमें  बाइक सवार बदमाश फरार होते दिख रहे है। शिकायतकर्ता के मुताबिक होंडा की स्टननर बाइक पर सवार दो बदमाशों में से एक युवक सरदार था और उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट पर काले रंग की टेप चिपका रखी थी।

जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App