ऊना… पलकों पर बिठाए मास्टर नितिन

By: Dec 29th, 2018 12:07 am

जिला में जगह-जगह किया भव्य स्वागत, मां चिंतपूर्णी का लिया आशीर्वाद

ऊना -इंडियन आइडल सीजन-दस में अपनी आवाज से धूम मचाने वाले जिला ऊना के गायक नितिन बेस्ट परफारर्म ऑफ दि सीजन का खिताब जीत मुंबई से शुक्रवार को अपने गृह जिला ऊना पहुंचे। मास्टर नितिन का ऊना, अंब व बणे दी हट्टी में जोरदार स्वागत किया। नितिन ने दुर्गा शक्ति मंदिर पहुंचे। वहां पर उन्होंने फूलां वाले बाबा जी का आशीर्वाद लिया। ऊना में नितिन ने प्रशंसकों की फरमाइश पर तू माने या न माने, असां ते तेनू रब्ब मनया और हो गई मैं तेरी दीवानी का गीत सुनाया। ऊना में होटल जेएस प्लाजा में प्रेस क्लब ऊना ने मास्टर नितिन का अभिनंदन कार्यक्रम किया। इसमें एसपी ऊना दिवाकर शर्मा बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। जबकि डीएसपी कुलविंद्र, जतिद्रं सैणी वशिष्टतिथि के रूप में मौजूद रहे। प्रेस क्लब ऊना के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में नितिन का हिमाचली टोपी व शॉल देकर अभिनंदन किया गया। वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि नितिन की आवाज ने सभी को प्रभावित किया है।  वहीं, होटल जेएस प्लाजा के एमडी जतिंद्र सैणी व उनके स्टाफ व परिवार ने भी नितिन कुमार को सम्मानित किया। मास्टर नितिन के साथ उनके पिता राजेंद्र बबलू व आशुतोष भी उपस्थित थे। इस मौके पर प्रेस क्लब की ओर से ऊना के विजय शर्मा, अमित शर्मा, राजीव भनोट, अनिल पटियाल, राकेश मल्ही, मुनिंद्र अरोड़ा, विशाल स्याल, विनोद कुमार, लक्खवीर लक्की, विशाल शांडिल्य, विवेक शर्मा, चंद्रमोहन चौहान, अशोक राणा, रविंद्र कुमार, ज्योति लाल बग्गा, सतविंद्र लट्ठ व शेमरॉक स्कूल की एमडी मेघा ओहरी, ऊना जनहित मोर्चा के उपाध्यक्ष बलविंद्र गोल्ड, सहित अन्य मौजूद थे।  वहीं, मास्टर नितिन के पिता राजेंद्र बबलू ने बेटे को जिला ऊना में मिले स्नेह के लिए आभार जताया।

बड़ों के आशीर्वाद से पहुंचा इस मुकाम तक

नितिन ने कहा कि परिवार व गुरुजनों के आशीर्वाद से जिस मुकाम पर पहुंचा हूं उसमें मेरा लक्ष्य लोगों का मनोरंजन करना है और कोशिश रहेगी कि मैं अपनी आवाज से लोगों के दिलों में खुशी ला सकूं और तनाव को दूर कर सकूं। बहुत कुछ सीखने को मिला है। इन गायकों व बालीवुड स्टार के सपने ही लेते थे उन्हें मिलने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि मां चिंतपूर्णी व फूलां वाले बाबा जी का आशीर्वाद है।

नितिन का जोरदार स्वागत

ऊना- इंडियन आयडल सीजन-दस के टॉप-पांच में रहे सूफी गायक नितिन कुमार का डीएवी सेंटनरी स्कूल ऊना पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान स्कूल प्रधानाचार्य अतुल महाजन और स्थानीय प्रबंधक कमेटी के उपाध्यक्ष बलविंद्र सिंह ने मास्टर नितिन को शॉल, टोपी व स्मृति चिन्हं भेंट कर सम्मानित भी किया। इस दौरान मास्टर नितिन ने एक गीत गाकर सुनाया। साथ ही विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। वहीं, स्कूल आने पर स्कूल प्रशासन ने आभार जताया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App