एक नजर

By: Dec 4th, 2018 12:02 am

एक ओवर में छह छक्के डबल सेंचुरी

नई दिल्ली — सिडनी के युवा क्रिकेटर ओलिवर डेविस ने आस्ट्रेलिया की अंडर-19 नेशनल चैंपियनशिप के पहले दिन एक ओवर में छह ठक्के लगाए और फिर शानदार दोहरा शतक भी बनाया। न्यू साउथ वेल्स मेट्रो की ओर से खेलते हुए डेविस ने महज 115 गेंदों पर 207 रन की पारी खेली। डेविस ने मैच के 40वें ओवर में ऑफ स्पिनर जैक जेम्स की गेंदों पर लगातार छह छक्के लगाए।

सिडनी इंटरनेशनल में खेलेंगी हालेप

कैनबरा — विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप अगले वर्ष 2019 के जनवरी में आयोजित होने वाले सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगी। टूर्नामेंट आयोजकों ने बताया कि दुनिया की शीर्ष 10 टेनिस खिलाड़ी ब्रिस्बेन इंटरनेशनल में खेलने उतरेंगी।

चौथा दिन धुला, भारत न्यूजीलैंड-ए सीरीज ड्रा

वानगरेई — भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच तीसरे और अंतिम गैर आधिकारिक टेस्ट मैच के चौथे दिन बारिश और गीला आउटफील्ड होने के कारण खेल संभव नहीं हो सका, जिससे चार दिवसीय मैच ड्रा समाप्त हो गया। साथ ही दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज भी 0-0 से ड्रा रही।

राजनयिकों के साथ खेला फुटबाल मैच

नई दिल्ली — अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के अवसर पर विशेष ओलंपिक भारत ने सोमवार को यहां एक स्कूल में लातिन अमरीकी और कैरेबियाई देशों के राजनयिकों के साथ मैत्री फुटबाल मैच खेला। 35 मिनट के इस सेवन ए साइड फुटबाल मैच में विशेष ओलंपिक भारत ने दो संयुक्त टीमें उतारीं।

वर्ल्ड कप में स्पेन-फ्रांस ने खेला 1-1 से ड्रा

भुवनेश्वर — स्पेन और फ्रांस ने विश्व कप हाकी टूर्नामेंट के पूल-ए मुकाबले में सोमवार को कलिंगा स्टेडियम में 1-1 का ड्रा खेलकर अंक बांट लिए। स्पेन और फ्रांस को अपने-अपने पहले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था और इस ड्रा से उनके खाते में एक-एक अंक आ गया। दोनों की क्वार्टर फाइनल की होड़ में बने रहने की उम्मीदें बनी हुई हैं। फिलहाल स्पेन तीसरे और फ्रांस चौथे स्थान पर है।

मेहदी-शाकिब की टेस्ट रैंकिंग में उछाल

दुबई — बांग्लादेश के कप्तान शाकिब-अल-हसन और ऑफ स्पिनर मेहदी हसन ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरे और फाइनल टेस्ट के बाद आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बड़ी छलांग लगाई है। हसन 14 स्थान के सुधार के साथ 16वें नंबर पर पहुंच गए हैं। शाकिब सात स्थान उठकर 21वें नंबर पर पहुंच गए हैं, जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं।

जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App