एक नजर

By: Jan 1st, 2019 12:01 am

लैंगर बोले, सीरियल का निर्देशक बन गया हूं

सिडनी। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने प्रतिबंधित क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के भविष्य पर पिछले एक सप्ताह से छिड़ी बहस के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ऐसा लग रहा है, जैसे मैं किसी टेलिविजन सीरियल का निर्देशक हूं। बता दें कि कैमरन बेनक्रॉफ्ट और स्टीव स्मिथ दोनों ने हाल में साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि पूर्व उप कप्तान वार्नर ने केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण की योजना शुरू की थी।

वॉ-पोटिंग की सलाह फिंच को करो बाहर

मेलबोर्न। पूर्व कप्तान स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग का मानना है कि आस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ सिडनी में गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को अंतिम एकादश में नहीं रखना चाहिए। वॉ और पोंटिंग दोनों ने लेग स्पिन ऑलराउंडर मार्नस लाबुशेन को अंतिम एकादश में रखने की सिफारिश की।

युवी आठ रन पर लुढ़के मनदीप ने बचाया पंजाब

मोहाली। स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह आठ रन पर लुढ़क गए, लेकिन कप्तान मनदीप सिंह ने 89 रन की शानदार पारी खेलकर पंजाब को केरल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप-बी मैच के दूसरे दिन सोमवार को पहली पारी में बढ़त दिला दी। पंजाब ने अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए। केरल की टीम पहली पारी में 121 रन पर ढेर हो गई थी। पंजाब ने दो विकेट पर 135 रन से आगे खेलना शुरू किया। केरल ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 127 रन बना लिए हैं और उसके पास 31 रन की बढ़त हो गई है।

खेजरोलिया-भाटी ने दिल्ली को दिलाई बढ़त

कोलकाता। कुलवंत खेजरोलिया और सुबोध भाटी ने 3-3 विकेट लेकर बंगाल को ईडन गार्डन मैदान पर रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप-बी मैच के दूसरे दिन रविवार को 220 रन पर समेट दिल्ली को पहली पारी में 20 रन की बढ़त दिला दी। दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 240 रन बनाए थे। खेजरोलिया ने 19 ओवर में 86 रन पर तीन विकेट, भाटी ने 14 ओवर में 28 रन पर तीन विकेट, शिवांक वशिष्ठ ने 7.4 ओवर में 24 रन पर दो विकेट और शिवम शर्मा ने छह ओवर में 27 रन पर एक विकेट लेकर बंगाल को 58.4 ओवर में 220 रन पर समेट दिया।

उत्तर प्रदेश ने दो दिन में पीटा हरियाणा

रोहतक। गेंदबाजों के लिए मददगार रोहतक के बंसी लाल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर उत्तर प्रदेश ने हरियाणा को रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप-सी मैच के दूसरे ही दिन सोमवार को छह विकेट से पीट दिया और छह अंक हासिल कर लिए। हरियाणा की टीम कल पहली पारी में 43 ओवर में 110 रन पर ढेर हो गई थी, जबकि उत्तर प्रदेश की पारी 133 रन पर सिमटी थी। हरियाणा ने दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 10 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी दूसरी पारी 129 पर सिमट गई। उत्तर प्रदेश ने जीत के लिए 107 रन का लक्ष्य 21.2 ओवर में चार विकेट पर 110 रन बनाकर हासिल कर  लिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App