हरसिमरत कौर पर बरसे सीएम अमरेंदर

By: Jan 11th, 2019 12:02 am

वफादारी के सवाल का दिया जवाब; कहा, पंजाब-पार्टी मेरे लिए हमेशा सर्वोपरी

चंडीगढ़ – पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने अकाली नेता हरसिमरत कौर बादल द्वारा उनकी वफादारी पर उठाए सवाल की सख्त आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने राज्य और अपनी पार्टी के वफादार हैं जबकि केंद्रीय मंत्री समेत सारा बादल परिवार निजप्रसती में गलत हुए पड़े है। बार-बार झूठ बोलने पर अकाली लीडरशिप पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हरसिमरत कौर और बादलों के लिए न तो पंजाब एवं यहां के लोग और न ही सिख पंथ कोई महत्व रखता है जबकि अकाली अक्सर इनके संरक्षक होने का ढींढौरा पिटते हैं। उन्होंने कहा कि बादल परिवार सिर्फ और सिर्फ अपने संकुचित हितों के साथ ही वफादारी निभाता आया है। केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताकर रद्द करते हुए कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के प्रति उनकी वफादारी निस्संदेह है और वह कांग्रेस के भी पूरे वफ़ादार हैं जिस पार्टी की सरकार की वह राज्य में नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा, परंतु आपकी वफादारी पर जहां आपके पार्टी सदस्यों ने अंगुली उठाई है बल्कि पंजाब के लोगों ने भी आपकी पार्टी को बुरी तरह नाकार दिया है, जिनका जीवन 10 वर्षों के दौरान तबाह कर दिया।

धार्मिक भावनाओं से खेलते हैं बादल

कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कहा कि चाहे करतारपुर गलियारे का मुद्दा हो या फिर पंथ काए बादल हमेशा ही लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खेलते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी नीतियां बादलों की बेड़ी में पत्थर डालने का काम करेंगी। इसीलिए उनको विधान सभा मतदान और उसके बाद राज्य में कोई उप-चुनाव और अन्य चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा है।

शिअद नेता के आरोप आधारहीन

मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के खिलाफ  हरसिमरत कौर के दोषों पर सख्त प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के यह दोष आधारहीन और बेबुनियाद हैं जिनका उद्देश्य आगामी लोक सभा मतदान के दौरान वोटें हासिल करना है।

मजाक के पात्र बन रहे अकाली

पंजाब में कांग्रेस पार्टी की एक के बाद एक शानदार जीत का जिक्र करते हुए कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कहा कि उनको इस बात का एहसास नहीं है कि लोगों को गुमराह करने की निराशाजनक कोशिश करके अकाली खुद मजाक के पात्र बन रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App