जलपाईगुड़ी में बोले मोदी – चिटफंड की जांच से आप क्यों डरी हैं दीदी

By: Feb 8th, 2019 4:18 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-ANI)ममता बनर्जी के गढ़ बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार तृणमूल सरकार पर निशाना साधा. जलपाईगुड़ी में कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां से मेरा पुराना संबंध है. आप चाय उगाने वाले है और मै चाय बनाने वाला, लेकिन चायवालों से दीदी को इतनी चिढ़ क्यों है. हम गरीब को लूटने वाले, देश की सेना को धोखा देने वाले राज़दारों को विदेशों से उठाकर ला रहे हैं और ये उनको बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी सरकार की तमाम योजनाओं के नाम पर बिचौलियों का अधिकार है. दीदी, दिल्ली जाने के लिए परेशान हैं और बंगाल के गरीब और मध्यम वर्ग को सिंडिकेट के गठबंधन से लुटने के लिए छोड़ दिया है. आज स्थिति ये है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो दीदी हैं, लेकिन दादागिरी किसी और की चल रही है, शासन TMC के ‘जगाई-मधाई’ चला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मां, माटी, मानुष के नाम पर जिनको आपने सत्ता दी, जिनको कम्यूनिस्टों के कुशासन से मुक्ति दिलाने का जिम्मा दिया, उन्होंने वही खून-खराबे का पॉलिटिकल कल्चर अपना बना लिया है. जगाई-मधाई का ये गठजोड़ टूटना चाहिए कि नहीं ? पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है, वो खत्म होना चाहिए या नहीं? बंगाल के युवाओं को खून-खराबे से आज़ादी मिलनी चाहिए या नहीं?

ममता बनर्जी के गढ़ बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी की एक हफ्ते में यह तीसरी रैली है. मोदी शुक्रवार दोपहर रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा में उन्होंने राज्य की नई कांग्रेस सरकार के साथ-साथ कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर भी जमकर वार किया. रायगढ़ के बाद मोदी अब पीएम पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा करने वाले हैं.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App