धर्मशाला में ‘मिस हिमाचल-2019’ ऑडिशन में धमाल

By: Feb 5th, 2019 12:07 am

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट के खिताब के लिए युवतियां क्रेजी, कमाल की प्रतिभा देख निर्णायक मंडल हैरान

धर्मशाला –‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2019’ का सोमवार को धर्मशाला से आगाज़ हो गया। धर्मशाला के मशहूर होटल दि ट्रांस के वैंकुएट हॉल में ऑडिशन के पहले दिन स्मार्ट सिटी धर्मशाला की बेटियां ‘मिस हिमाचल’ के खिताब के लिए क्रेजी दिखीं। ‘मिस हिमाचल-2018’ फाइनलिस्ट व ‘मिस फेयरनेस क्वीन’ प्रियंका भारद्वाज और फाइनलिस्ट सोनाली मेहरा ने ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में हुनर की परख की। धर्मशाला में 29 युवतियों ने ‘मिस हिमाचल-2019’ ऑडिशन में भाग लिया। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने के लिए भविष्य की डाक्टर, इंजीनियर, टीचर व नर्स आदि युवतियां खूब क्रेजी दिखीं। मॉडलिंग, टीवी, बालीवुड व हालीवुड में काम करने का सपना संजोए हिमाचली बेटियों के लिए ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ ने मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ की शुरुआत की थी, जिसके सफल नौ सीजन हो चुके हैं। अब सोमवार को ‘मिस हिमाचल’ के दसवें सीजन का कारवां धर्मशाला से शुरू होकर प्रदेश भर के जिलों में चलेगा। धर्मशाला में आयोजित ऑडिशन में सबसे पहले निणार्यक मंडल में शामिल प्रियंका भारद्वाज व सोनाली मेहरा ने प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग व कैटवॉक के बारे में विस्तार से जानकारी दी। ‘मिस हिमाचल-2019’की विजेताओं सहित ऑडिशन में चुने जाने वाली प्रतिभागियों को ‘मिस इंडिया’ के लिए ऑडिशन देने का मौका मिलेगा, वहीं विजेता को ‘मिस इंडिया पेंजेट’ में सीधी एंट्री मिलेगी। ऑडिशन में चयनित होने वाली युवतियां सेमीफाइनल के लिए सिलेक्ट होंगी। सेमीफाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद टॉप-20 फाइनलिस्ट का चयन गै्रंड फिनाले के लिए होगा। ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले अप्रैल में होगा।

दि ट्रांस के एमडी मृदुल शर्मा ने बढ़ाया हौसला

धर्मशाला। ‘मिस हिमाचल-2019’ के ऑडिशन में प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए विशेष रूप से  होटल दि ट्रांस के एमडी मृदुल शर्मा भी मौजूद रहे। उन्होंने प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के साथ उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मृदुल शर्मा ने निणार्यक मंडल और विशेष अतिथियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

आत्मविश्वास के साथ बढ़े आगे

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2019’ ऑडिशन में बतौर निर्णायक मंडल पहुंची ‘मिस फेयरनेस क्वीन’ प्रियंका भारद्वाज और ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट सोनाली मेहरा ने प्रतिभागियों को मॉडलिंग, कैटवॉक और सवाल-जवाब के हुनर के टिप्स दिए। उन्होंने प्रतिभागियों को आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि छोटे से पहाड़ी प्रदेश में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा प्रदान किया जा रहा ‘मिस हिमाचल’ जैसा मंच प्रदेश की बेटियों के लिए वरदान है। इस तरह के मंच देने के लिए मीडिया ग्रुप बधाई का पात्र है। इस मौके पर जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान डाईट धर्मशाला की शारीरिक अध्यापिका रेखा राणा भी विशेष रूप से मौजूद रहीं।

मंच पर इनका कमाल

‘मिस हिमाचल-2019’ ऑडिशन में प्रतिभा ठाकुर, सुमन कुमारी, सलोनी ठाकुर, शरियल ठाकुर, सोनाक्षी, आकांक्षा महंत, प्रगति कटोच, शालिका राणा, ममता देवी, कंचन देवी, पूनम कुमारी, सिमरन कुमारी, नजमा, आकृति, तानिया बलौरिया, कनिका वर्मा, मुस्कान पठानिया, काजल कपूर, अपूर्वा राणा, वर्षा, तनुजा कुमारी, नेहा नाथ, महिमा ठाकुर, मोनिका शर्मा, नंदिका शर्मा, दीक्षा शर्मा, अव्बू बेगम, ज्योति ठाकुर और आरती जम्वाल ने भाग लिया।

तीन राउंड से परख

धर्मशाला में आयोजित ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में सबसे पहले युवतियों ने कमाल की कैटवॉक की, जिसे देखकर निर्णायक मंडल व दर्शक हैरान रह गए। इसके बाद इंट्रोडक्शन राउंड और सवाल-जवाब का दौर चला। आत्मविश्वास से लबरेज युवतियों ने निणार्यक मंडल को हैरानी में डाल दिया। गौरतलब है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के मंच से निकलीं हिमाचली बेटियां आज दुनिया भर में नाम कमा रही हैं।

फाइनलिस्ट के लिए ग्रूमिंग सेशन

ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप-20 फाइनलिस्ट के लिए ग्रूमिंग सेशन का आयोजन करवाया जाएगा, जिसमें युवतियों को कैटवॉक, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, योग, डांस, भाषा आदि के टिप्स दिए जाएंगे। ग्रूमिंग सेशन के दौरान सब-टाइटल प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएंगी, जिनमें विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App