पुलवामा आतंकी हमले पर बोले टीवी कलाकार

By: Feb 20th, 2019 12:05 am

14 फरवरी का दिन भारत के लिए एक दुखद दिन था। गुरुवार दोपहर 40 सीआरपीएफ  जवान  उस समय शहीद हुए जब भारतीय नियंत्रित कश्मीर में भारतीय अर्द्धसैनिक बल जवानों के काफिले के पास एक बम विस्फोट हुआ। यह हाल के वर्षों में संकटग्रस्त क्षेत्र में सबसे घातक हमलों में से एक है। टीवी अभिनेता घटना पर अपना दुख व्यक्त करते हैं…

कृष्ण भारद्वाज

मैं इस नुकसान को लेकर तबाह और गुस्से में हूं। कब तक हम देशों, आतंकवाद, राजनीति या धर्मों के नाम पर इस खून-खराबे को बर्दाश्त करेंगे। मुझे लगता है कि यह समय है जब हमें सेना के शासन की आवश्यकता है क्योंकि मैंने किसी भी राजनीतिक दल पर पूरा भरोसा खो दिया है, जो लोग हमारी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं, वे खुद अब सुरक्षित नहीं हैं। यह मानवता पर शर्म की बात है और मेरे पास अपने गुस्से और दुःख को बाहर निकालने के लिए एक मंच नहीं है।

रेहान रॉय

मुझे लगता है कि यह देश के इतिहास में अब तक की सबसे शर्मनाक हरकत है। मेरा दिल सैनिकों और उनके परिवारों के लिए रोता है और साथ ही, मैं चाहता हूं कि मैं उन सभी कायरों को जिंदा दफन कर सकूं। मैं उन परिवारों के लिए कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं जिन्होंने अपने बेटों, पिता, पति और भाइयों को खो दिया है। वे हमारे राष्ट्र के असली नायक हैं।

सौरभ पांडे

जब भी कोई सैनिक शहीद होता है, तो हम उस दर्द की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं जो सैनिकों के प्रियजनों के माध्यम से होता है। मेरी ईमानदारी से उन बहादुर सैनिकों को प्रार्थना है जो शहीद हो गए और इतने बड़े बलिदान के लिए परिवार को मेरा सम्मान।

श्वेता रोहिरा

यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि आतंकवादी मानवता को समग्रता में बुझा रहे हैं। इन सभी शहीदों की आत्मा को दिव्य प्रकाश में आराम मिले और भगवान की कृपा उनके परिवारों के साथ इस कष्ट को झेलने के लिए हो।

अर्जुन बिजलानी

यह निश्चित रूप से सभी के लिए एक काला दिन था। कल जब मुझे इसके बारे में पता चला, तब भी मैं बहुत गुस्से में था कि यह सब क्या हुआ। हमें खुद को मजबूत करना चाहिए और बदलाव लाने का प्रयास करना चाहिए। मुझे यकीन है कि भारतीय सेना आतंकवादियों को एक अच्छा सबक सिखाएगी। एक स्टैंड लेना होगा। मानव जीवन मूल्यवान है।

शरद मल्होत्रा

इस नुकसान के लिए मैं बेहद गुस्से में हूं और साथ ही दुखी भी हूं। मेरा दिल उन सैनिकों के लिए रोता है जिन्होंने अपनी जान गंवाई। उसी समय, मेरी इच्छा है कि मैं उन सभी कायरों को जिंदा दफन कर सकूं। मुझे उम्मीद है कि ये चीजें फिर कभी नहीं होंगी।

शशांक व्यास

स्थिति को देखते हुए भारत को भी एक स्टैंड लेना होगा। जब कोई पाकिस्तान या यहां तक कि कश्मीर में जहां त्रासदी हुई, वहां कोई कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है। निर्दोष लोग मारे जाते हैं और इसे उचित नहीं ठहराया जा सकता है।

गीतांजलि सिंह

यह एक ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। निश्चित रूप से, यह न केवल सैनिकों और उनके परिवारों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक काला दिन था। इन सभी शहीदों की आत्मा को शांति मिले और मैं उनके परिवारों के लिए बहुत सारी और बहुत सारी शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App