बेटा का रीमेक बनाना नहीं चाहते हैं इंद्र कुमार

By: Feb 13th, 2019 1:50 pm

बेटा का रीमेक बनाना नहीं चाहते हैं इंद्र कुमार बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म बेटा का रीमेक नहीं बनाना चाहते हैं।इंद्र कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी और अरशद वारसी की अहम भूमिका है। इंद्र कुमार ने बताया कि वह कभी भी क्लासिक फिल्मों का रीमेक नहीं करना चाहते,विशेषकर बेटा जैसी फिल्मों का क्योंकि वह फिल्म एक तो सुपरहिट है।

इंद्र कुमार का मानना है कि ऐसी फिल्मों का रीमेक नहीं बनाना चाहिए जो कि क्लासिक फ़िल्में हो। वर्ष 1992 में प्रदर्शित फिल्म बेटा में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने अहम भूमिका निभायी थी।

इंद्र कुमार ने कहा कि फिल्म टोटल धमाल में वह संजय दत्त को लेना चाहते थे लेकिन क्योंकि स्टार कास्ट इतनी बड़ी थी कि संजय दत्त की डेट्स नहीं मिल पाने के कारण वह इस फिल्म को डिले नहीं करना चाहते थे जबकि संजय दत्त की डेट्स बाकी कलाकारों की डेट के साथ नहीं मिल पा रही थी और इन सब की डेट एक वर्ष के बाद मिल पा रही थी जिसके चलते यदि संजय दत्त को फिल्म कास्ट किया गया होता तो फिल्म को एक वर्ष बाद रिलीज करना पड़ता। ऐसे में इंद्र कुमार में यह फैसला लिया कि वह इस फिल्म को संजय दत्त के बिना ही शूट करेंगे।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App