शिमला में आसमान से उतरीं अप्सराएं

By: Feb 25th, 2019 12:08 am

होटल पीटरहॉफ में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के ताज को जताई दावेदारी

शिमला -‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल- 2019’ के लिए रविवार को राजधानी शिमला में ऑडिशन होटल पीटरहॉफ में लिए गए। ऑडिशन में मंच से उतरी युवतियों के हुनर को देखकर सब हैरान रह गए। आत्मविश्वास से ओत-प्रोत प्रतिभागियों ने निर्णायक मंडल के सवालों का बखूबी जवाब देकर खूब तालियां बटोरीं। ऑडिशन में 39 युवतियों ने कमाल की कैटवॉक कर ‘मिस हिमाचल’ के ताज को दावेदारी जताई। शिमला में मौसम अनुकूल न होने के बावजूद युवतियों में ऑडिशन के लिए खासा उत्साह देखने को मिला। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ऑडिशन में रामपुर, रोहड़ू, कोटखाई और चौपाल से भी युवतियां   ऑडिशन देने पहुंची थीं।        ऑडिशन के दौरान हर युवती उत्साहित दिखी। कार्यक्रम में डीजी पुलिस संजय कुंडू ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, वहीं तनिष्क के मैनेजिंग डायरेक्टर निशिकांत विशेष तौर पर मौजूद थे। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के लिए शिमला में आखिरी चरण के ऑडिशन थे। ऑडिशन प्रक्रिया के पूर्ण होने के बाद अब निर्णायक मंडल द्वारा अगले चरण के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। अगले चरण के लिए चयनित प्रतिभागियों के नामों की सूची जल्द जारी की जाएगी। जल्द ही सेमीफाइनलिस्ट के नामों की सूची जारी कर दी जाएगी।

हुनर तराश मुकाम तक पहुंचा रहा ‘दिव्य हिमाचल’

शिमला में ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में निर्णायक की भूमिका में शामिल ‘मिस हिमाचल-2018’ फर्स्ट रनरअप मोनिका चौहान, फाइनलिस्ट सारिका नेगी, भारती अत्री, ‘मिसेज हिमाचल-2018’ की रनरअप डा. वंदना ठाकुर व ‘मिस्टर हिमाचल’ के फाइनलिस्ट नीरज ठाकुर शामिल रहे। निर्णायकों ने प्रतिभागियों को बताया कि जोश-होश में रहकर सफलता पाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बस प्रतिभा को तराशने के लिए बेहतरीन मंच की जरूरत है, जिसे ‘दिव्य हिमाचल’ ने पूरा कर दिया। आज मीडिया ग्रुप के मंच से निकलीं प्रतिभाएं देश-विदेश में प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ ने ‘मिस हिमाचल’ के साथ मिसेज हिमाचल, डांस हिमाचल डांस और हिमाचल की आवाज, मिस्टर हिमाचल व फटबाल लीग जैसे इवेंट शुरू कर युवाओं के सपने साकार करने में नई राह दिखाई है।

रैंप पर इनका धमाल

जानवी गुप्ता, अंकिता ठाकुर, निकिता शर्मा, मोनिका चंदेल, आकंशी, सान्या, साक्षी नारला, शबनम कश्यप, यामनी, समिशा, आंचल, विदुषी चौहान, दीक्षा, भारती राणा, सपना देवी, मनीषा, कृतिका, अंकित शर्मा, प्रयांशु, सुनीता देवी, विरागना दत्ता, वर्तिका शर्मा, सिमरन भारद्वाज, चारू गुप्ता, हिमांशु राणा, अर्चना शर्मा, निकिता, इनासिना, भावना महाजन, मोनिका ठाकुर, स्नेहा शर्मा, भारती वर्मा, साक्षी चौहान, विशाली कुमारी, कुसुम देसाई, हिना वर्मा, शिल्पा वर्मा, कामनी शर्मा और हिमानी जरयाल ने ‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन दिया।

सेमीफाइनल पांच-छह मार्च को

शिमला ऑडिशन में पंजीकरण की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद मीडिया ग्रुप राज्य ब्यूरो मस्तराम डलैल ने प्रतिभागियों को इवेंट की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए आगामी चरण की विभिन्न गतिविधियों से अवगत करवाया। ‘मिस हिमाचल’ का सेमीफाइनल पांच व छह मार्च को बाबा रिजॉर्ट धर्मपुर में होगा। सेमीफाइनल में चुनी गईं 20 फाइनलिस्ट के लिए गूमिंग सेशन का आयोजन धर्मशाला में किया जाएगा। मार्च महीने के अंत में सोभा सिंह ऑडोटोरियम टांडा में ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले होगा।

सुंदरता संग पर्सनेलिटी में भी लाएं निखार

शिमला -मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं पुलिस विभाग के महानिदेशक संजय कुंडू ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ इवेंट के शिमला ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर संजय कुंडू ने प्रतिभागियों की ग्रूमिंग करते हुए उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने बताया कि हिमाचल में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बस उसे निखारने की जरूरत है और इसे ‘दिव्य हिमाचल’ बखूबी निभा रहा है। उन्होंने युवतियों को संबोधित करते हुए कहा कि बाहरी सुंदरता को निखारने के साथ आंतरिक पर्सनेलिटी में भी निखार लाएं। उन्होंने कहा कि हिमाचली युवाओं में आत्मविश्वास की कमी नहीं है। उन्होंने इस तरह के आयोजनों के साथ प्रतिभागियों को खेल गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया। इस दौरान महानिदेशक पुलिस ने ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2018’ की फर्स्ट रनरअप सहित फाइनलिस्ट को भी स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App