संसदीय आचरण सीखें विधायक

By: Feb 14th, 2019 12:15 am

आशा ने सरकार को कोसा, गडकरी से सीखने की नसीहत

शिमला – विधायकों को संसद के आचरण का पाठ पढ़ाने के साथ कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी ने सरकार से विधायकों के सम्मान को बनाए रखने के लिए कदम उठाने को कहा है। बजट पर हुई चर्चा में विधायक आशा कुमारी ने कई नसीहतें सरकार को दीं।  उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सीख लेने की भी सलाह दे डाली। आशा ने कहा कि एनएच पर वीरभद्र सरकार ने केंद्र का आभार जताया था, परंतु तब यह पता नहीं था कि यह नेशनल हाई-वे महज जुमले साबित होंगे। उन्होंने कहा कि पहले पता होता तो सरकार धन्यवाद नहीं करती। वह राकेश पठानिया के संबोधन को लेकर चुटकी ले रही थीं। उन्होंने कहा कि अफसरशाही विधायकों की नहीं मान रही है, वह आपस में नहीं लड़ते, मगर राजनीतिज्ञ लड़ते रहते हैं। उन्होंने सरकार से मेडिकल कालेज चंबा को हेरिटेज भवन से शिफ्ट कर दूसरे स्थान पर स्थापित करने को कहा। आशा कुमारी ने कहा कि चंबा सीमेंट प्लांट हर लोकसभा चुनाव में सामने आ जाता है, लेकिन इस पर कुछ नहीं किया जा सकता।

खुद ही आग लगानी है…

आशा कुमारी ने नसीहत देते हुए कहा कि सरकार नितिन गड़करी से सीखे, जिन्होंने कहा है कि झूठे सपने दिखाने वालों को लोग जूते मारेंगे। उन्होंने अंत में शेयर पढ़ते कहा कि दौरे सियासत का इतना ही फसाना है, खुद ही आग लगानी और खुद ही अपनी बस्ती को जलाना है।

राजेंद्र राणा का फोटो अपने कमरे में लगाएं मुख्यमंत्री

आशा ने मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि यदि राजेंद्र राणा न होते तो आप भी इस कुर्सी पर न होते, इसलिए उनका फोटो अपने कमरे में लगाओ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App