सोलन शहर में परियों की कदमताल

By: Feb 12th, 2019 12:06 am

होटल पैरागॉन में ‘मिस हिमाचल-2019’ बनने की आरजू संजोए पहुंची युवतियों ने कैटवॉक और टेलेंट राउंड में लूटी वाहवाही

सोलन -सोलन में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के हुए ऑडिशन में प्रतिभागियों ने रैंप पर अपने हुनर की छाप छोड़ी। मॉडलिंग व बालीवुड में छा जाने की हसरतें पाले इन प्रतिभागियों ने अगले राउंड में जाने के लिए कैटवाक, व्यक्तिगत टेलेंट व निर्णांयक मंडल द्वारा पूछे गए प्रत्येक प्रश्नों का बेबाकी से उत्तर दिया। निर्णांयक मंडल की  सदस्यों ने सभी ऑडिशन देने आई खूबसूरत बालाओं की ब्यूटी विद ब्रेन की बखूबी परीक्षा ली। ठिठुरती ठंड में ऑडिशन देने के लिए युवतियों का हुजूम देखते ही बन रहा था। शहर के माल रोड स्थित होटल पैरागॉन में संपन्न हुए ऑडिशन की चकाचौंध देर सांय तक चलती रही। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में समाजसेवी हरमेल धीमान, ग्रीन हिल्ज इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन कृपाल सिंह पसरीचा, गोल्ड सिटी चंडीगढ़ के एमडी हरजोत सिंह ढिल्लों, द ऑर्गेनिक डायक्लीनर के एमडी अमन सेठी, जीवीएम इंजीनियरिंग से नीता अग्रवाल, सोलन होम्योपेथी कालेज के एमडी विशाल शर्मा, प्रधानाचार्य एनपी सिंह, एलआर कालेज की प्रधानाचार्य कंचन जसवाल और शिव बेक्रर्स सोलन से अर्पित गुप्ता विशेषतौर पर मौजूद रहे। इस मौके पर सभी महमानों ने ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा इवेंट की जमकर तारीफ की। इन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। इस तरह के इवेंट से ही युवाओं का टेलेंट सामने आ सकता है। यही नहीं कई युवा आगे जाकर इसमें अपना करियर भी बना सकते हैं। दिव्य हिमाचल की यह पहल न केवल युवाओं के हुनर को निखार रहा है बल्कि उन्हें देश एवं दुनियां में अपना नाम चमकाने का भी अवसर प्रदान कर रहा है।

इनके हुनर को सलाम

सोलन में हुए ऑडिशन में देव भंडारी, फूल कुमारी, संगीता ठाकुर, अंकिता कश्मीरी, समृद्धि ठाकुर, नेहा झागटा, योगिता, सुमन जोक्टा, निलजा बौद्ध, विनायिका राणा, शिवानी, आकांक्षा भारद्वाज, नेहा कमल, ईशानी बिष्ट, साज बौद्ध, शालू पठानिया, विनीता शर्मा, कनिका चौहान, श्वेता रावत, तनु रावत, कशिश गोयल, सिमरन चौहान, दीक्षा डोगरा, स्पर्श चौहान, दीपिका बधान, कामिनी, प्रीतिका ठाकुर, अनु धीमान, आंचल शर्मा, स्मृति, शुभांगी आदि मौजूद रहे।

हिमाचली युवतियों को मिल रहा सुनहरा अवसर

सोलन –‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया  ग्रुप द्वारा आयोजित लोकप्रिय ‘मिस हिमाचल’ के दौरान मनमोहक प्रस्तुति देकर निर्णायक मंडल का दिल जीत लिया व रैंप पर कैटवॉक कर खूब धमाल मचाया। ऑडिशन में बतौर सेलेब्रिटी गैस्ट पहुंची ‘मिसेज इंडिया’ पराइड ऑफ नेशन की फेस ऑफ नॉर्थ की टाइटल विजेता व ‘मिसेज फोटोजेनिक’ मेघना मल्होत्रा, ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट रूची रागन, दिक्षा भारद्वाज, जूही व प्रो. स्नेहलता ने प्रतिभागियों का हुनर परखा। निर्णायक मंडल में शामिल रही मेघना मल्होत्रा ने प्रतिभागियों को टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश कि युवतियों को अपना हुनर दर्शाने का बेहतरीन मंच प्रदान कर रहा है, जिसके लिए मीडिया ग्रुप बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि सोलन जिला में ऑडिशन के दौरान युवतियों ने डांस व सिंगिंग कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश कि युवतियों  के लिए दिव्य हिमाचल बेहतरीन स्तर का मंच प्रदान कर रहा है। जबकी प्रो. स्नेहलता ने कहा कि ऑडिशन देने पहुंची हर युवती में आत्मविश्वास था व उन्होंने अपना बेस्ट प्ररफोर्मेंस देकर ‘मिस हिमाचल’ का ताज जीतने की दौड़ में अपना नाम दर्ज करवाया, जो बेहद गर्व की बात है। वहीं मिस हिमाचल 2018 कि फाइनल्स्टि रही रूची रागन, दिक्षा भारद्वाज, जूही ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ एक ऐसा मंच है, जिसके जरिए युवतियों को अपनी पहचान बनाने का मौका मिल रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App